टेकएमोलेड डिस्प्ले और प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च हुई...

एमोलेड डिस्प्ले और प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Fire-Boltt Phoenix स्मार्टवॉच, जल्दी देखें ऑफर्स की डिटेल

-

होमटेकएमोलेड डिस्प्ले और प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Fire-Boltt Phoenix स्मार्टवॉच, जल्दी देखें ऑफर्स की डिटेल

एमोलेड डिस्प्ले और प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Fire-Boltt Phoenix स्मार्टवॉच, जल्दी देखें ऑफर्स की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Fire-Boltt Phoenix: अगर आप कोई बढ़िया सी दिखने वाली स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहते हैं कि कम बजट में फीचर्स भी एकदम झक्कास मिलें तो आपके लिए हाल ही में Fire-Boltt Phoenix स्मार्टवॉच लॉन्च हुई है। बता दें कंपनी के द्वारा इस सीरीज को मई महीने में पेश किया गया था लेकिन अब इसमें एक नई स्मार्टवॉच को जोड़ा गया है। इसमें एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले के साथ सर्कुलर रोटेटिंग क्राउन मिलता है जो देखने में काफी बढ़िया लगता है। हम यहां आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं।

Fire-Boltt Phoenix स्मार्टवॉच

इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में 1.43 इंच की डिस्प्ले एमोलेड पैनल के साथ दी जाती है जो 466 x 466 पिक्सल रेजोल्यूशन और धूप में सुचारू रूप से चलने के लिए 700 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। इसमें कॉलिंग के लिए ब्लूटूथ की सुविधा दी गई है और इसमें कॉलिंग हिस्ट्री को भी सहेजकर रखा जा सकता है। साथ ही इसमें एक माइक और स्पीकर भी दिया गया है, जिससे आप अपना फोन उठाए बिना बात कर सकते हैं और सुन सकते हैं। स्मार्टवॉच में एक रोटेटिंग क्राउन मिल जाता है जो मेन्यू के चारों ओर चक्कर लगाता है।

ये भी पढ़े : Smartphone: जल्दी हो रहा फोन हीट, तो फॉलो करें ये ट्रिक, चुटकियों में दूर हो जायेगी प्रॉब्लम

स्पेसिफिकेशन

इसमें खेलों के प्रति रुझान रखने वाले लोगों के लिए 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड प्रदान किए गए हैं। घड़ी बिल्ट-इन माइक का उपयोग करके आपके फोन पर वॉयस असिस्टेंट तक भी पहुंच सकती है। हेल्थ फीचर्स के तौर पर इसमें स्लीप मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, वेदर की जानकारी मिलती हैं साथ ही जब इसमें म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल, अलार्म और टाइमर की सुविधा भी मिल जाती है। इसकी खास बात है कि फोन पर आने वाले सभी नोटिफिकेशन स्मार्टवॉच पर भी दिखते हैं।

कीमत एवं उपलब्धता

फायर-बोल्ट फीनिक्स AMOLED स्मार्टवॉच को 2,199 रुपये की शुरूआती कीमत पर पेश किया गया है। इसे अमेजन इंडिया और कंपनी की साइट से ग्रे, गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में लिया जा सकता है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you