टेकपीले रंग में जलवे बिखेरने आया iPhone 14 और...

पीले रंग में जलवे बिखेरने आया iPhone 14 और 14 Plus,देखते ही झूम उठे फैन्स,जानें तगड़े फीचर्स और कीमत

-

होमटेकपीले रंग में जलवे बिखेरने आया iPhone 14 और 14 Plus,देखते ही झूम उठे फैन्स,जानें तगड़े फीचर्स और कीमत

पीले रंग में जलवे बिखेरने आया iPhone 14 और 14 Plus,देखते ही झूम उठे फैन्स,जानें तगड़े फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 14: दिग्गज कंपनी ऐपल ने अपनी नई आईफोन सीरीज के अंदर आने वाले iPhone 14 और iPhone 14 Plus को नए कलर वेरिएंट में पेश किया है. ऐपल ने इन दोनों फोन को नए कलर येलो के साथ लॉन्च किया है.अब आप इन स्मार्टफोन को कुल पांच कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. फीचर्स में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है. सिर्फ कलर का बदलाव ही हुआ है. आइए आपको इन दोनों आईफोन के बारे में डिटेल में बताते हैं.

iPhone 14
iPhone 14

iPhone 14 और iPhone 14 Plus फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो iPhone 14 में 6.1 इंच का सुपर रेटिना डिस्प्ले दिया गया है जो 460 पीपीआई डेंसिटी के साथ आता है. वहीं iPhone 14 Plus में 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलती है. ये दोनों ही फोन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ आते हैं .ये दोनों ही आईफोन 12MP रियर कैमरा और 12MP फ्रंट कैमरा के साथ आते है. इन फोन में A15 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है जो 5 कोर जीपीयू के साथ आता है.

iPhone 14
iPhone 14

iPhone 14 और iPhone 14 Plus कीमत

कीमत की बात करें तो iPhone 14 और iPhone 14 Plus तीन वेरिएंट – 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट में आते है.iPhone 14 की कीमत 79,900 रुपए से शुरू होती है और iPhone 14 Plus की कीमत 89,900 रुपए से शुरू होती है.iPhone का नया कलर वेरिएंट 14 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you