टेकLifestyle Fan: ये फैन कूलिंग के मामले में है...

Lifestyle Fan: ये फैन कूलिंग के मामले में है जबरदस्त, साथ में इसका लुक जीत लेगा आपका दिल, देखें डिटेल

-

होमटेकLifestyle Fan: ये फैन कूलिंग के मामले में है जबरदस्त, साथ में इसका लुक जीत लेगा आपका दिल, देखें डिटेल

Lifestyle Fan: ये फैन कूलिंग के मामले में है जबरदस्त, साथ में इसका लुक जीत लेगा आपका दिल, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Lifestyle Fan: अगर आप कोई ऐसा फैन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं जो कूलिंग के मामले में तो बेस्ट हो ही साथ ही वह देखने में भी काफी स्टाइलिश लगता हो तो आप बिल्कुल सही जगह हैं. इस लेख में हम आपको एक गजब के लाइफस्टाइल फैन के बारे में बताने वाले हैं. जो दिखने में काफी खूबसूरत लगता है. इस फैन को ऊषा कंपनी के द्वारा ऑफर किया जा रहा है तो चलिए जान लेते हैं जान लेते हैं इस फैन के बारे में.

ये है फैन की खासियत

Lifestyle Fan
Lifestyle Fan

USHA Aldora 1320mm फैन में 4 ब्लेड ऑफर किए जाते हैं. जो कूलिंग के लिहाज से एकदम बढ़िया काम करते हैं. इसमें स्टाइलिश इलेक्ट्रोप्लेटेड फिनिश दिया गया है. इस फैन की एयर डिलीवरी 260 एमएम है. इसमें 1320 मिमी के स्वीप साइज के ब्लैड दिए गए हैं. इस फैन में जो मोटर प्रदान की गई है. उसको 85 वॉट की शक्ति और 230 वोल्टेज की सुविधा दी गई है. फुल मेटल फिनिश के साथ आने वाला ये स्टाइलिश फैन में अच्छे पावर वाली बैटरी का सपोर्ट दिया गया है. इस पर दो साल की वारंटी भी प्रदान की जा रही है.

कीमत और उपलब्धता

इस लाइफस्टाइल USHA Aldora 1320mm को फ्लिपकार्ट, ऐमेजॉन और कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत कंपनी वेबसाइट पर 6,900 रुपये है. वहीं ई-कॉमर्स साइट पर इस पंखे पर कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. इसमें कई कलर ऑप्शन दिए गए है. इसमें एंटीक ब्रास,एंटीक कॉपर, ब्लैक कॉपर और ब्रश़़ दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Convertible AC 1.5 Ton: इन एयर कंडीशनर से मिलती है बर्फ जैसी कूलिंग, बिजली का खर्च भी होता है न के बराबर, जानें डिटेल

ये भी हैं अन्य विकल्प

Lifestyle Fan
Lifestyle Fan

मार्केट में इस लाइफस्टाइल फैन के अलावा कई और विकल्प और भी उपलब्ध है. जिन पर आप खरीददारी करते वक्त सोच सकते हैं. Usha Bloom Magnolia 1250mm का ये फैन भी कई कमाल के फीचर्स के साथ पेश किया जाता है. इसमें डस्ट रेसिस्टेंट का फीचर दिया गया है. इसको डील में फिलहाल 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you