टेकNothing Phone 2: शाओमी-सेमसंग की हवा खराब करने आ...

Nothing Phone 2: शाओमी-सेमसंग की हवा खराब करने आ रहा है ये धांसू फोन, जाने क्या होगें स्पेक्स और कीमत

-

होमटेकNothing Phone 2: शाओमी-सेमसंग की हवा खराब करने आ रहा है ये धांसू फोन, जाने क्या होगें स्पेक्स और कीमत

Nothing Phone 2: शाओमी-सेमसंग की हवा खराब करने आ रहा है ये धांसू फोन, जाने क्या होगें स्पेक्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Nothing Phone 2: अगर आप कोई ऐसा फोन खरीदने की सोच रहे हैं जो प्रीमियम हो साथ ही मिड बजट रेंज के अंदर आता हो तो आपके लिए एक बेहतरीन फोन बहुत जल्द कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ मार्केट में दस्तक देने वाला है. हाल ही में Nothing Phone 2 का टीज रिलीज किया गया है. जिसे लेकर यूजर्स में अभी से तगड़ा क्रेज बन गया है. इस फोन को जुलाई -अगस्त के माह तक पेश किए जाने की बात कही गई है. बता दें कि कंपनी इस फोन नथिंग फोन वन के सक्सेसर के तौर पर पेश करने के मूड में हैं. ब्रांड ने ये फोन भी इसी साल लॉन्च किया था. कुछ ही महीनों में कंपनी का इस सेगमेंट में ये दूसरा फोन होने वाला है तो चलिए आपको इसके मोटा-माटी स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी दे देते हैं.

Nothing Phone 2 के संभावित फीचर्स

इस फोन में कंपनी पिछले हैंडसेट के मुकाबले कुछ फीचर्स को अपग्रेड के तौर पर लेकर आने वाली है. टीज के आधार पर दी गईं डिटेल्स के अनुसार इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 सीरीज का पावरफुल प्रोसेसर सपोर्ट देखने को मिल सकता है. पहली झलक में फोन काफी क्लासिक लुक में दिख रहा है. इस फोन में एप्पल की तरह ही सेटेलाइट कनेक्ट का फीचर भी कंपनी ऑफर कर सकती है. फिलहाल ये फोन कंपनी की आधिकारिक साइट पर जोरदार तरीके से टीज हो रहा है. बता दें मिली जानकारी के अनुसार इसके बैक पैनल पर लाल रंग की लाइट देखने को मिलने वाली है. इसमें यूजर्स को GlPYH इंटरफेस की खूबी भी ऑफर की जा सकती है.

ऐसा हो सकता है डिजाइन

फोन की पहली झलक को देखकर कहा जा सकता है. इसकी लुक पिछले फोन से हल्का फुल्का मिलता जुलता सा हो सकता है हालांकि फीचर्स के मामले में उससे कहीं आगे होगा. इसमें कंपनी उन फीचर्स का सुविधा प्रदान कर सकती है. जो इस रेंज में कोई और कंपनी ऑफर नहीं करती है.

ये भी पढ़ें- Convertible AC 1.5 Ton: इन एयर कंडीशनर से मिलती है बर्फ जैसी कूलिंग, बिजली का खर्च भी होता है न के बराबर, जानें डिटेल

कीमत और लॉन्च

Nothing Phone 2
Nothing Phone 2

कंपनी ने जो टीज रिलीज किया है उसके आधार पर ये फोन जुलाई-अगस्त के माह में पेश किया जा सकता है. हालांकि पहले ये यूरोपिय मार्केट में दस्तक देगा. उसके बाद इसे कहीं और लॉन्च करने की प्लानिंग की जाएगी. इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन संभावना है कि इसकी कीमत में पिछले फोन की कीमत के मुकाबले बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you