टेकKitchen Dish Washer: बर्तनों को सेकंडों में चमकदार बना...

Kitchen Dish Washer: बर्तनों को सेकंडों में चमकदार बना देगा ये गज़ब का डिशवॉशर, सफाई होगी एकदम चकाचक, देखें

-

होमटेकKitchen Dish Washer: बर्तनों को सेकंडों में चमकदार बना देगा ये गज़ब का डिशवॉशर, सफाई होगी एकदम चकाचक, देखें

Kitchen Dish Washer: बर्तनों को सेकंडों में चमकदार बना देगा ये गज़ब का डिशवॉशर, सफाई होगी एकदम चकाचक, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Kitchen Dish Washer: घर के बर्तनों को धुलने में कितनी परेशानी आती है. ये हम और आप भली भांती जानते हैं. खासतौर से जब कोई फेस्टिवल आता है तो बर्तनों से चिकनाई को साफ करना एक बड़ी चुनौती बन जाती है. खूब घिसाई करने के बाद भी बर्तनों पर पहले जैसी चमक नहीं आ पाती है लेकिन मार्केट में कुछ ऐसे डिशवॉशर उपलब्ध हैं. जो एक ही बार में बर्तनों को चकाचक कर देते हैं. साथ ही उनकी चमक भी बढ़ जाती है. आज के इस लेख में हम आपको ऐसे ही बेहतरीन क्वालिटी के किचिन डिशवॉशर के बारे में बताने वाले हैं. जिनको घरों में खूब पसंद किया जाता है तो चलिए जान लेते हैं इनके बारे में.

Faber Table Top 8 Place Setting Dishwasher

Kitchen Dish Washer
Kitchen Dish Washer

ये डिशवॉशर आपकी किचिन के लिए शानदार साबित हो सकता है. इसमें 8 प्लेस सेटिंग की सुविधा दी गई है. इसकी खास बात है कि आप बहुत कम पानी में अधिक बर्तन धुल सकते हैं. इसमें खासतौर से छोटे बर्तनों को धुलना बेहद आसान है क्यूंकि छोटे बर्तनों से चिकनाई हटाना बहुत मुश्किल काम है. फिलहाल ये डिशवॉशर ऐमेजॉन पर 30 प्रतिशत की छूट के साथ सेल किया जा रहा है. इसकी कीमत 20,990 रुपये हैं.

IFB Neptune FX Fully Electronic Dishwasher

Kitchen Dish Washer
Kitchen Dish Washer

ये डिशवॉशर पूरी तरह से इलेक्ट्रोनिक तकनीक पर बेस्ड है. ये कितने भी मुश्किल दाग या निशान को कुछ ही सेकंडों में गायब कर देता है. इसमें फीचर्स के तौर पर एलईडी डिस्प्ले, ओवरफ्लो और लीकेज प्रोटेक्शन के साथ ही हीटर प्रोटेक्शन का भी जुगाड़ मिल जाता है. इसमें बच्चों की सिक्योरिटी के लिए लॉक सिस्टम भी दिया गया है. इसको फिलहाल 28,790 रुपये में खरीदकर आप अपनी किचिन की शोभा बढ़ा सकते हैं.

Godrej Eon Dishwasher With Uv Technology

ये डिशवॉशर कितने भी जिद्दी दाग और बेक्टीरिया का अंत करने के लिए काफी है. इसमें हल्के और भारी साइज वाले बर्तनों को बड़ी आसानी के साथ साफ कर सकते हैं. इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं. इस पर फिलहाल छूट भी मिल रही है. इसको आप इस समय 44,280 रुपये में अपना बना सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Lifestyle Fan: ये फैन कूलिंग के मामले में है जबरदस्त, साथ में इसका लुक जीत लेगा आपका दिल, देखें डिटेल

LG 14 Place Settings Wi-Fi Dishwasher

LG की तरफ से ऑफर किया जाने वाला ये डिशवॉशर जिद्दी दाग और चिकनाई के लिए दुश्मन है. ये कुछ ही मिनटों में कितने भी मुश्किल दाग धब्बों को छूमंतर कर देता है. इसमें चार वॉशिंग आर्म्स दिए गए हैं.साथ में मल्टी डायरेक्शन रोटेशन, फोल्डेबल टाइन्स और अपने हिसाब से हाइट एडजस्ट करने का फीचर दिया गया है. इसे 50,400 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. हालांकि, इसकी असल कीमत इससे अधिक है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you