टेकMoto G Stylus: मोटो का ये फोन मार्केट में...

Moto G Stylus: मोटो का ये फोन मार्केट में ला देगा तगड़ा बवंडर, फीचर्स के सामने बाकी फोन कर देंगे सरेंडर, देखें डिटेल

-

होमटेकMoto G Stylus: मोटो का ये फोन मार्केट में ला देगा तगड़ा बवंडर, फीचर्स के सामने बाकी फोन कर देंगे सरेंडर, देखें डिटेल

Moto G Stylus: मोटो का ये फोन मार्केट में ला देगा तगड़ा बवंडर, फीचर्स के सामने बाकी फोन कर देंगे सरेंडर, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Moto G Stylus: अगर आप किसी शानदार फीचर्स वाले फोन की तलाश कर रहे हैं तो आप अपनी इस तलाश को विराम दे सकते हैं, क्यूंकि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटो कथित तौर पर एक स्टाइलिश लुक के साथ बेहतरीन फीचर्स वाला फोन पेश करने की प्लानिंग कर रही है. रेंडर्स के अनुसार कंपनी एक नहीं बल्कि दो मिड रेंज फ्लैगशिप फोन लॉन्च करने के मूड में है तो चलिए फिर इनमें से मोटो के Moto G Stylus के संभावित फीचर्स के बारे में जान लेते हैं.

Moto G Stylus स्पेसिफिकेशंस

कथित तौर पर जो रूमर्स चर्चा में हैं. उनके आधार पर Moto G Stylus में होल-पंच डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. ये फोन MediaTek Helio G88 SoC प्रोसेसर से संचालित हो सकता है. इस फोन को 64 जीबी के वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा. इसमें 6.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले जो कि 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आएगी. इसका रिज़ॉल्यूशन 1080×2460 पिक्सल है. इस फोन में बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए डुअल स्टीरियो स्पीकर कथित तौर पर मिल सकता है. वहीं सिक्योरिटी के लिहाज से इसमें साइड फिंगर प्रिंट देखने को मिल सकता है. फोन ऑपरेटिंग सिस्टम 11 पर परफॉर्म करेगा.

कैमरा और बैटरी

Moto G Stylus में 5,000 MAh की बड़ी बैटरी का पावर सपोर्ट देखने को मिलने की उम्मीद है. ये फोन फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आएगा. इसमें 3.5 एमएम का हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट देखने को मिलने वाला है.कैमरे के लिहाज से देखें तो 50 मेगापिक्सल का रियर में कैमरा देखने को मिल सकता है जो कि डुअल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा. इसका सेल्फी कैमरा भी 12 मेगापिक्सल के आस पास हो सकता है. हालांकि ये सिर्फ संभावना है.

ये भी पढ़ें- Kitchen Dish Washer: बर्तनों को सेकंडों में चमकदार बना देगा ये गज़ब का डिशवॉश, सफाई होगी एकदम चकाचक, देखें

कीमत और लॉन्च

इसकी कीमत और लॉन्च के बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी क्यूंकि कंपनी की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन माना जा रहा कंपनी अगले कुछ महीने में ही इस फोन को पेश कर सकती है. इस फोन के लॉन्च से पहले ही मार्केट में यूजर्स के बीच अच्छा खासा बज देखने को मिल रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you