टेकइसलिए खास है बजट रेंज में आने वाला Lava...

इसलिए खास है बजट रेंज में आने वाला Lava agni 2 5G स्मार्टफोन, यहां जानें स्पेसिफिकेशन और ऑफर्स की डिटेल

-

होमटेकइसलिए खास है बजट रेंज में आने वाला Lava agni 2 5G स्मार्टफोन, यहां जानें स्पेसिफिकेशन और ऑफर्स की डिटेल

इसलिए खास है बजट रेंज में आने वाला Lava agni 2 5G स्मार्टफोन, यहां जानें स्पेसिफिकेशन और ऑफर्स की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Lava agni 2 5G को पिछले महीने ही मार्केट में पेश किया गया था. उस समय लोगों पर इस फोन खरीदने की खुमारी इस कदर सवार थी कि कुछ ही घंटे में ये सोल्ड आउट हो गया था लेकिन अब एक महीने बाद भी इसका क्रेज कम नहीं हुआ है. लोग इसे कई कारणों से पसंद कर रहे हैं. पहला तो ये मेड इन इंडिया स्मार्टफोन है और दूसरा इसमें मिड रेंज में कई प्रीमियम क्वालिटी के स्पेसिफिकेशन ऑफर किए गए हैं. जो सेम प्राइस रेंज में दूसरी कंपनियां ऑफर नहीं करती हैं. इस लेख में हम इसी फोन के बारे में जान रहे हैं.

Lava agni 2 5G के स्पेसिफिकेशन

घरेलू कंपनी लावा के द्वारा पेश किए गए Lava agni 2 5G स्मार्टफोन में 6.78 इंच की फुलएचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले प्रदान की गई है जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 1.07 बिलियन कलर डेप्थ के साथ आती है. अच्छी बात है कि डिस्प्ले के साथ में एचडीआर, एचडीआर 10 और एचडीआर 10+ और वाइडवाइन एल1 को भी जोड़ा गया है. परफॉरमेंस के लिए ये फोन MediaTek Dimensity 7050 से संचालित है. इस प्रोसेसर को 8 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है. रैम को 16 जीबी तर वर्चुअल रैम के तौर पर बढ़ाया जा सकता है. इसमें 256 जीबी स्टोरेज मिलती है. कंपनी इसका सिर्फ एक ही वेरिएंट मार्केट में लेकर आई है. फोन एंड्रॉयड 13.0 और तीन साल के सिक्योरिटी अपडेट और दो साल के एंड्रॉयड अपडेट के साथ आता है.

कैमरा और बैटरी

इस स्मार्टफोन क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. फोन को पॉवर सपोर्ट देने के लिए 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000 MAh की बैटरी दी गई है. इसमें फेस अनलॉक और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. कनेक्टिवलिटी के लिहाज से GPRS, Bluetooth, USB Connectivity, Wi-fi की सुविधा दी गई है. साथ में 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है.

ये भी पढ़ें- 40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए Realme buds wireless 3 , कम कीमत में साउंड मिलेगा शानदार

कीमत और ऑफर्स

इस स्मार्टफोन को 21,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन कुछ ऑफर्स वगैरह लगाकर इसकी कीमत 20 हजार से नीचे पड़ जाती है. फिलहाल यह फोन कंपनी की साइट पर उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you