टेक40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए...

40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए Realme buds wireless 3 , कम कीमत में साउंड मिलेगा शानदार

-

होमटेक40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए Realme buds wireless 3 , कम कीमत में साउंड मिलेगा शानदार

40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए Realme buds wireless 3 , कम कीमत में साउंड मिलेगा शानदार

Published Date :

Follow Us On :

Realme buds wireless 3 ट्रू वायरलेस इयरफोन भारतीय मार्केट में पेश किए जा चुके हैं. अगले कुछ दिनों में ये बिक्री के लिए कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट्स पर उपलब्ध करवाए जाएंगे. इनमें 40 घंटे तक का बैटरी बैक-अप देने वाली बैटरी दी गई है साथ ही पानी और धूल से प्रतिरोधकता के लिए IP55 की मानक रेटिंग दी गई है. हम इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की डिटेल इस लेख में जान रहे हैं.

Realme buds wireless 3 की कीमत

Realme buds wireless 3
Realme buds wireless 3

लॉन्च के समय इनकी कीमत 1,799 रुपये निर्धारित है. फिलहाल ये कंपनी की आधिकारिक साइट पर लिस्टेड हैं और 12 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाले हैं. इन्हें साइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. ये बास येलो, प्योर ब्लैक और विटैलिटी व्हाइट कलर ऑप्शन पेश किए गए है.

Realme buds wireless 3 के स्पेसिफिकेशन

इनके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इनमें बाहरी आवाज को रोकने के लिए एक्टिव नॉइज़ल कैंसिलेशन (ANC) की सुविधा दी गई है. ये 360-डिग्री स्टैंडर्ड ऑडियो सपोर्ट और 45ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड को सपोर्ट करते हैं. जो गेमर्स के लिए बढ़िया काम कर सकते हैं. कंपनी के ये वायरलेस ईयरफोन 13.6 मिमी डायनेमिक ड्राइवर से सुसज्जित हैं. 5.3 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आने वाले ये ईयरफोन AAC और SBC जैसे ऑडियो कोडेक्स को समर्थन प्रदान करते हैं.

ये भी पढ़ें- लॉन्च हुआ 1000GB स्टोरेज वाला Realme narzo 60 pro स्मार्टफोन, जानें क्या है खासियत

बैटरी और अन्य फीचर्स

कंपनी दावा करती है इन्हें सिंगल चार्जिंग में 40 घंटे तक नॉर्मल यूज किया जा सकता है. लगातार कॉल पर बात करते हैं तो ये 20 घंटे तक चल जाते हैं. महज 10 मिनट की चार्जिंग में ही ये 25 घंटे तक प्लेबैक बैक-अप देने की क्षमता रखते हैं. इन्हें सिर्फ 50 मिनट के भीतर ही फुल चार्ज किया जा सकता है. इनमें दूसरे फीचर्स के तौर पर ड्यूल डिवाइस कनेक्टिविटी और Google फास्ट पेयर की सुविधा भी दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you