ऑटोलड़के हो जाओ तैयार... एक बार फिर से धूम...

लड़के हो जाओ तैयार… एक बार फिर से धूम मचाने आ गई Triumph Tiger 900 बाइक, शानदार फीचर्स से है भरपूर

-

होमऑटोलड़के हो जाओ तैयार... एक बार फिर से धूम मचाने आ गई Triumph Tiger 900 बाइक, शानदार फीचर्स से है भरपूर

लड़के हो जाओ तैयार… एक बार फिर से धूम मचाने आ गई Triumph Tiger 900 बाइक, शानदार फीचर्स से है भरपूर

Published Date :

Follow Us On :

Triumph Tiger 900 : भारतीय बाजार में आय दिन कोई न कोई गाड़ी लॉन्च होते रहती है. इसी बीच ट्रायम्फ ने घरेलू बाजार में अपनी दो नई बाइक Tiger 900 GT और Tiger 900 Rally pro को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने दोनों मोटरसाइकिल को 13.95 लाख और 15.95 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च किया है. ऐसे में चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं….

Triumph Tiger 900 : इंजन डिटेल

आपको बता दें, इन बाइक्स में 888cc, ट्रिपल-सिल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो मौजूदा मॉडल की तुलना में 3एनएम पीक और 13hp पावर ज्यादा प्रोड्यूस करता है. बता दें, ये 9500 आरपीएम पर 108hp की पावर और 6850आरपीएम पर 9एनएम का टॉर्क बनाता है. इसके अलावा अब इसके सीट की ऊंचाई भी बढ़ा दी गई है. नई Tiger 900 GT बाइक में सीट की ऊंचाई 820-840mm है जबकि, Rally pro की ऊंचाई 860 से 880mm के बीच है.

इन खूबियों से है भरपूर

आपको बता दें, नई टाइगर 900 बाइक में 7-इंच का टीएफटी डैश के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलता है. इसके अलावा इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, डिस्टेंस टू इम्पटी मीटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, गियर इंडिकेटर, मोबाइल एप कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे.

ये भी पढे़ : इस कार ने मार्केट में आते ही Grand Vitara को चटाई धूल, लुक देख Hyundai Creta का छूटा पसीना

कब तक आयेगी ये बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने GT वेरिएंट को 13.95 लाख से लेकर 14.15 लाख रुपए के बीच में पेश किया है. ये बढ़ोतरी बाइक के रंगों के आधार पर की गई है. वहीं, रैली प्रो की कीमत 15.95 से 16.25 लाख रुपए के बीच है. इस बाइक का लुक काफी शानदार होने वाला है. इसे देखते ही युवा ग्राहक खरीदने के लिए उतावले हो जायेंगे. बता दें, इसकी डिलीवरी अगले साल यानी 2024 के फ़रवरी से शुरू होगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you