भारतराजस्थान में योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार,कन्हैयालाल मर्डर पर...

राजस्थान में योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार,कन्हैयालाल मर्डर पर गहलोत सरकार पर बोला जमकर हमला

-

होमभारतराजस्थान में योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार,कन्हैयालाल मर्डर पर गहलोत सरकार पर बोला जमकर हमला

राजस्थान में योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार,कन्हैयालाल मर्डर पर गहलोत सरकार पर बोला जमकर हमला

Published Date :

Follow Us On :

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन शुरू हो चुका है तिजारा विधानसभा से अलवर के सांसद योगी बालक नाथ ने भी अपना नामांकन आज भरा है. इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी पहली जनसभा बालक नाथ के समर्थन में करते हुए कांग्रेस और अशोक गहलोत की सरकार पर जमकर हमला बोला है.

तुष्टिकरण कर रही है गहलोत सरकार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि कन्हैया लाल का मर्डर अशोक गहलोत की सरकार की विफलता का उदाहरण है.योगी आदित्यनाथ ने अपनी चुनावी सभा में इसराइल और हमास के युद्ध पर भी अपनी बात रखते हुए कहा कि इसराइल अपनी रक्षा के लिए चुन चुन कर गाजा में तालिबानी मानसिकता को कुचलने का काम कर रहा है.

ये भी पढ़ें: Weather Update: पहाड़ से लेकर मैदान तक छाई धुंध,इन राज्यों आज बरसेंगे बाद

केंद्र सरकार के गिनाए काम 

केंद्र सरकार के कामों को गिनाते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने ही अयोध्या में भव्य राम मंदिर को बनवा रही है. इसी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 को हटाकर आतंकवाद को समाप्त कर दिया है.

राजस्थान में योगी आदित्यनाथ की बढ़ी डिमांड 

बता दें राजस्थान में योगी आदित्यनाथ की डिमांड बेहद ज्यादा है और भारतीय जनता पार्टी के अधिकतर प्रत्याशी योगी आदित्यनाथ के द्वारा अपनी विधानसभा में संबोधन करवाना चाहते हैं. चूंकि योगी आदित्यनाथ नाथ परंपरा के प्रमुख हैं इसलिए आज सबसे पहले बालक नाथ के विधानसभा क्षेत्र से रैली का आगाज योगी आदित्यनाथ ने किया है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Asia Cup: धोनी के छात्र ने एशिया कप में किया कमाल, सब ने कहा दूसरा मलिंगा

Asia Cup: श्रीलंका के युवा तेज़ गेंदबाज़ मथीशा पथिराना...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you