खेलAsia Cup: धोनी के छात्र ने एशिया कप में...

Asia Cup: धोनी के छात्र ने एशिया कप में किया कमाल, सब ने कहा दूसरा मलिंगा

-

होमखेलAsia Cup: धोनी के छात्र ने एशिया कप में किया कमाल, सब ने कहा दूसरा मलिंगा

Asia Cup: धोनी के छात्र ने एशिया कप में किया कमाल, सब ने कहा दूसरा मलिंगा

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: श्रीलंका के युवा तेज़ गेंदबाज़ मथीशा पथिराना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग के हिस्सा थे. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मथीशा पथिराना पर खूब भरोसा दिखाया था और उन्हें हर गेम में गेंदबाजी करने का मौका दिया था. यही वजह है कि अब पथिराना श्रीलंका के लिए एशिया कप तक खेलते नजर आ रहे हैं. इस युवा खिलाड़ी पर सबकी नज़र आईपीएल 2023 के दौरान पड़ी जब चेन्नई सुपर किंग में रहते हुए इस खिलाड़ी ने धड़ाधड़ विकेट लिए. वही अब यह खिलाड़ी एशिया कप में भी कमाल करता दिख रहा है.

पथिरना ने तोड़ी बल्लेबाज़ों की कमर

Asia Cup
Asia Cup

लसिथ मलिंगा जैसे स्टाइल में तेज़ गेंदबाजी करने वाले मथीशा पथिराना कल से काफी सुर्खियों में है. दरअसल पथिराना के बदौलत ही श्रीलंकाई टीम ने एशिया कप का अपना पहला मुकाबला जीता. पथिराना ने बांग्लादेश के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया और धड़ाधड़ विकेट भी झटके. पथिराना ने 7.4 ओवर में 32 रन देखकर 4 विकेट झटके. जिसके बाद बांग्लादेशी टीम की कमर टूट गई और बांग्लादेश की टीम महज़ 164 रन पर ही सिमट गई. पथिराना की तेज़ तर्रार गेंदबाजी ने सबको हैरान कर दिया, वही लोग यहां तक कहने लगे की पथिराना लसिथ मलिंगा के उत्तराधिकारी हैं.

ये भी पढ़े:Asia Cup: पाकिस्तान के खिलाफ इस खिलाड़ी को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार, जानें पूरा मामला

बांग्लादेश की हुई शर्मनाक हार

Asia Cup
Asia Cup

गौरतलब हो के बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच एशिया कप के मुकाबले में श्रीलंका ने 5 विकेट से जीत हासिल की. आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने महज़ 39 ओवर में ही या मुकाबला अपने नाम कर लिया. वही पथिराना को इस मैच का हीरो माना गया और उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से भी नवाजा गया. वहीं बांग्लादेश की बात करें तो बांग्लादेश के कोई भी बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. बांग्लादेश की नाजमुल हुसैन शान्ति ने पारी को संभालने की कोशिश भले ही की थी लेकिन दूसरी छोड़ से उनके साथ देने वाला कोई नहीं था. यही कारण था कि बांग्लादेश एशिया कप के पहले मैच में 164 रनों पर ही सिमट गई.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

इस कार से ऑफिस गए तो बढ़ेगा रुतबा, पड़ोसी में करने लगेंगे मान मुन्नवल

Volkswagen Taigun: Volkswagen अपनी कारों में सॉलिड बिल्ड क्वालिटी...

Nepal Earthquake: नेपाल में भूकंप से 128 लोगों की हुई मौत,पीएम मोदी ने जताया दुख

Nepal Earthquake: नेपाल में देर रात आए 6.4 तीव्रता...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you