ऑटोइस कार से ऑफिस गए तो बढ़ेगा रुतबा, पड़ोसी...

इस कार से ऑफिस गए तो बढ़ेगा रुतबा, पड़ोसी में करने लगेंगे मान मुन्नवल

-

होमऑटोइस कार से ऑफिस गए तो बढ़ेगा रुतबा, पड़ोसी में करने लगेंगे मान मुन्नवल

इस कार से ऑफिस गए तो बढ़ेगा रुतबा, पड़ोसी में करने लगेंगे मान मुन्नवल

Published Date :

Follow Us On :

Volkswagen Taigun: Volkswagen अपनी कारों में सॉलिड बिल्ड क्वालिटी और लग्जरी फीचर्स देने के लिए जानी जाती है। कंपनी की बाजार में 5 सीटर जबरदस्त SUV कार है Volkswagen Taigun. यह कार शानदार दो इंजन ऑप्शन ऑफर किए जा रहे हैं। इस एलीट क्लास कार में 20.08 kmpl तक की अधिकतम माइलेज निकलती है। यह कार ट्यूबलेस टायर और अलॉय व्हील के साथ आती है।

178 Nm का टॉर्क जनरेट होता है

Volkswagen Taigun में पेट्रोल इंजन मिलता है। इसमें टर्बो इंजन का भी विकल्प है। कार का 1 लीटर इंजन 115 PS की पावर और 178 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, 1.5 लीटर का इंजन 150 PS की पावर और 250 Nm का पीक टॉर्क देता है। यह बिग साइज एसयूवी कार 11.62 लाख रुपये में आती है। वहीं, कार का टॉप मॉडल 19.76 लाख रुपये (दोनों एक्स शोरूम प्राइस) में आता है।

ये भी पढ़ें: Good News! ₹4 लाख से भी कम में मिल रही Hyundai grand i10 कार, जानें कहां मिल रहा ये ऑफर

कार में 8 कलर ऑप्शन

कार में 999 cc  से लेकर 1498 cc तक के इंजन पावर का ऑप्शन मिलता है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलता है। कार कार 188 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस है। इस कार में 385 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। कार में 8 कलर ऑप्शन मिलते हैं। Volkswagen Taigun अलग-अलग वेरिएंट में सड़क पर 113.98  से लेकर 147.51 bhp तक की माइलेज देती है।

पांच सीटर सेफ कार

यह पांच सीटर स्टाइलिश कार है। इसमें दो वेरिंएट Dynamic Line और Performance Line मिलते हैं। इस कार में 385 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। कार में 6 स्पीड और 7 स्पीड गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। यह कार 10-इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है। कार में सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग और इलेक्ट्रोनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you