ऑटोकंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम, धाकड़ सस्पेंशन, इस बाइक में कार...

कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम, धाकड़ सस्पेंशन, इस बाइक में कार का मजा, जानें कीमत और फीचर्स

-

होमऑटोकंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम, धाकड़ सस्पेंशन, इस बाइक में कार का मजा, जानें कीमत और फीचर्स

कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम, धाकड़ सस्पेंशन, इस बाइक में कार का मजा, जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Revolt RV400: इन दिनों फ्यूचरिस्टिक मोटरसाइकिलों का ट्रेंड है। इन मोटरसाइकिलों में लग्जरी फीचर्स मिलते हैं। इनमें आरामदायक सफर के लिए धांसू सस्पेंशन लगाए जा रहे हैं। बाजार में ऐसी ही एक ईवी बाइक है Revolt RV400. इस बाइक के फ्रंट लुक को बेहद स्टाइलिश और अट्रैक्टिव बनाया गया है।

पांच कलर और तीन वेरिएंट में आती है

यह इलेक्ट्रिक बाइक एक बार फुल चार्ज होने पर 150 km तक चलती है। बाइक का बेस मॉडल 1.30 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। वहीं, इसका टॉप मॉडल 1.35 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जाता है। बाइक में 3000 पावर की मोटर मिलती है। यह बाइक फिलहाल पांच कलर और तीन वेरिएंट में आती है।

85 km/hr तक की टॉप स्पीड

Revolt RV400 हाई स्पीड बाइक है, यह 85 km/hr तक की टॉप स्पीड देती है। यह 4.5 घंटे में 80 किलोमीटर तक चलने के लिए चार्ज हो जाती है। बाइक में 108 kg का वजन है। Revolt RV400 हाई पावर बाइक है जो सड़क पर 170 Nm तक का पीक टॉर्क जनरेट करती है। इस बाइक में सेफ्टी के लिए दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: Good News! ₹4 लाख से भी कम में मिल रही Hyundai grand i10 कार, जानें कहां मिल रहा ये ऑफर

सभी एडवांस फीचर्स

Revolt RV400 न्यू जनरेशन बाइक है, इसे जबरदस्त लुक्स और सीट डिजाइन में बनाया गया है। इसमें कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। यह ब्रेकिंग सिस्टम राइड को सुरक्षित बनाता है। जरूरत पड़ने, जैसे अचानक ब्रेक लगाने या फिसलने की स्थिति में यह सिस्टम दोनों टायरों को कंट्रोल करने में मदद करता है।

बाइक में 17 इंच के बड़े टायर

इस बाइक में LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ मोबाइल फोन कनेक्टिविटी मिलती है। यह बाइक फ्रंट में इंवर्टेड फ्रोक सस्पेंशन और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ आती है। यह सस्पेंशन राइडर को खराब रास्तों पर झटके महसूस नहीं होने देते। बाइक में 17 इंच के बड़े टायर दिए गए हैं।  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

New Bike: इस महीने भारतीय बाजार में इन बाइक्स की होगी धमाकेदार एंट्री, देखें पूरी लिस्ट

New Bike: वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में मोटरसाइकिलों...

मुंह में छालें पड़ने के ये हैं असल कारण, जानें बचाव के उपाय

Mouth Ulcer Remedies: मुंह में निकलने वाले चले लाल...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you