ऑटोTata motors का ट्रिपल धमाका! लॉन्च हुई धाकड़ डार्क...

Tata motors का ट्रिपल धमाका! लॉन्च हुई धाकड़ डार्क एडिशन कार, कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Tata motors Launched Dark Efition Car: मारुति सुजुकी के बाद अब टाटा मोटर्स ने भी ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए अपनी तीन लोकप्रिय एसयूवी नेक्सन, हैरियर और सफारी को डार्क एडिशन में पेश कर दिया है.

-

होमऑटोTata motors का ट्रिपल धमाका! लॉन्च हुई धाकड़ डार्क एडिशन कार, कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Tata motors का ट्रिपल धमाका! लॉन्च हुई धाकड़ डार्क एडिशन कार, कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Tata motors Launched Dark Efition Car: मारुति सुजुकी के बाद अब टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने भी ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए अपनी तीन लोकप्रिय एसयूवी नेक्सन, हैरियर और सफारी को डार्क एडिशन में पेश कर दिया है. कंपनी ने इन तीनों के लॉन्चिंग के साथ नई गाड़ियों की बुकिंग भी शुरू कर दी है. ऐसे में जो भी ग्राहक इन गाड़ियों को डार्क एडिशन में खरीदना चाहते हैं, वे नजदीकी टाटा मोटर्स डीलरशिप पर जाकर इसकी बुकिंग कर सकते हैं.

Tata motors
Tata motors Launched Dark Efition Car (Image-Google)

Tata motors : फीचर्स

एक तरफ जहां मारुति ने अपने ब्लैक एडिशन के फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किए थे, वही दूसरी तरफ टाटा मोटर्स की हैरियर, और सफारी डार्क एडिशन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे. इन चेंजेस के कारण ये गाडियां मार्केट में पहले से और ज्यादा तहलका मचाएगी. बता दे, कम्पनी ने फीचर्स के तौर पर इसमें 6 भाषाओं में 200 से ज्यादा वॉयस कमांड, मेमोरी और वेलकम फंक्शन के साथ 6 वे पावर्ड ड्राइवर सीट्स, 26.03 सेमी हरमन टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, 17.78 सेमी डिजिटल टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360 सराउंड व्यू सिस्टम और एडवांस सेफ्टी के लिए ADAS जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा, सफारी में ग्राहकों को इलेक्ट्रिक बॉस मोड के साथ 4 तरह से पावर्ड को-ड्राइवर सीट और मूड लाइटिंग के साथ मैजेस्टिक सनरूफ जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे.

वही, नेक्सन डार्क एडिशन की बात करें तो, कंपनी ने इसमें में भी एडवांस फीचर्स दिए हैं, जो इसे अपने सेगमेंट की बेस्ट गाड़ियों के लिस्ट में शामिल करेगी. इसके नए डार्क एडिशन को कंपनी ने डॉर्क थीम को जारी रखते हुए, एक्सटीरियर को बोल्ड ओबेरॉन ब्लैक बॉडी कलर में पेश किया है. इसके फ्रंट ग्रिल में जिरकॉन रेड इन्सर्ट और R16 ब्लैकस्टोन अलॉय व्हील्स भी दिया गया है. साथ ही कम्पनी ने इसके फेंडर्स पर डार्क एडिशन लोगो दिया है. जो इसके लुक में चार चांद लगा रही है.

इंटिरियर

अगर बात इन कारों की इंटीरियर की करें, तो बता दे कंपनी ने इसको कार्नेलियन रेड थीम का इस्तेमाल किया है. साथ ही इसमें लेदरेट सीट्स, स्टील ब्लैक फ्रंट डैशबोर्ड डिजाइन और स्टीयरिंग व्हील, कंसोल और दरवाजों पर रेड एक्सेंट भी दिया गया है जो इसके इंटीरियर लुक को और ज्यादा शानदार बना रहा है. खास बात यह है कि इन तीनों एसयूवी के डार्क एडिशन पर 3 साल और 1 लाख किलोमीटर की स्टैंडर्ड वारंटी भी ऑफर की जा रही है.

Price:

ModelsDark Edition Price
Nexon (Petrol)₹12.35 Lakh
Nexon (Diesel)13.70 Lakh
Harrier (Diesel)₹21.77 Lakh
Safari 7S (Diesel)₹22.61 Lakh
Safari 6S (Diesel)₹22.71 Lakh

ये भी पढ़ें : Pakistan हुआ बेहाल,3.50 लाख की कार बिक रही है 27 लाख में! अमीरों के भी छूटे पसीने

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you