ऑटोOffer: धमाकेदार ऑफर! स्लो चार्जिंग से हो गए हैं...

Offer: धमाकेदार ऑफर! स्लो चार्जिंग से हो गए हैं परेशान, तो मिल गया परफ़ेट सॉल्यूशन, कंपनी फास्ट चार्जर पर दे रही भारी डिस्काउंट

Offer : अगर आपके पास इलेक्ट्रिक भी इलेक्ट्रिक गाड़ी है तो आपको यह भली भांति मालूम होगा कि मौजूदा समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर में ज्यादातर चार्जिंग को लेकर के प्रॉब्लम देखने को मिल रही है.

-

होमऑटोOffer: धमाकेदार ऑफर! स्लो चार्जिंग से हो गए हैं परेशान, तो मिल गया परफ़ेट सॉल्यूशन, कंपनी फास्ट चार्जर पर दे रही भारी डिस्काउंट

Offer: धमाकेदार ऑफर! स्लो चार्जिंग से हो गए हैं परेशान, तो मिल गया परफ़ेट सॉल्यूशन, कंपनी फास्ट चार्जर पर दे रही भारी डिस्काउंट

Published Date :

Follow Us On :

Offer : अगर आपके पास भी इलेक्ट्रिक गाड़ी है तो आपको यह भली भांति मालूम होगा कि मौजूदा समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर में ज्यादातर चार्जिंग को लेकर के प्रॉब्लम देखने को मिल रही है. जिस वजह से ग्राहक काफी परेशान रहते हैं. उनकी इच्छा होती है कि गाड़ी एक एवरेज टाइम में चार्ज हो जाए या फिर उन्हें कोई फास्ट चार्जिंग के सुविधा मिल जाए, जिसके जरिए वह कम टाइम में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को आसानी चार्ज कर पाए.

Offer
Offer

हम सभी जानते हैं कि मशहूर इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Ather ने हाल ही में अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X को लॉन्च किया था. जिसमें चार्जिंग को लेकर ग्राहकों को समस्या आ रही थी. जिसके लिए कंपनी ने फास्ट चार्जर को बहुत ही कम कीमत में अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा रही है.

ये भी पढ़ें : Yamaha की नई MT-03 बाइक उड़ा देगी होश, शानदार फीचर्स के साथ इंजन है दमदार, जानें खासियत

इतने समय में होगा चार्ज

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Ather के इस स्कूटर को नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर लगभग 10 से 11 घंटे का समय लगता है, जिस वजह से ग्राहक काफी हद तक परेशान हो चुके थे और उनके पास बहुत ही ज्यादा मात्रा में क्वेरी देखने को मिल रही थी. इन्हीं समस्या के समाधान हेतु कम्पनी बहुत ही कम कीमत पर अपने ग्राहकों के लिए फास्ट चार्जिंग की सुविधा उपलब्ध करवा रही है. इस चार्जर की मदद से आप अपनी Ather की इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है.

Offer : कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने फास्ट चार्जर को ₹7,500 के कीमत पर बेचने का ऐलान किया है. इस चार्जर की एक और खास बात है कि इस चार्जर से सिर्फ और सिर्फ आप अपने ओरिजिनल इलेक्ट्रिक स्कूटर यानी की Ather इलेक्ट्रिक स्कूटर को ही चार्ज किया जा सकता है, किसी और स्कूटर को नहीं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you