ऑटोYamaha की नई MT-03 बाइक उड़ा देगी होश, शानदार...

Yamaha की नई MT-03 बाइक उड़ा देगी होश, शानदार फीचर्स के साथ इंजन है दमदार, जानें खासियत

Yamaha MT-03 : दिग्गज वाहन निर्माता कम्पनी यामाहा जल्द ही भारतीय मार्केट में अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक yamaha mt-03 को लॉन्च करने वाली है.

-

होमऑटोYamaha की नई MT-03 बाइक उड़ा देगी होश, शानदार फीचर्स के साथ इंजन है दमदार, जानें खासियत

Yamaha की नई MT-03 बाइक उड़ा देगी होश, शानदार फीचर्स के साथ इंजन है दमदार, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha MT-03 : दिग्गज वाहन निर्माता कम्पनी यामाहा जल्द ही भारतीय मार्केट में अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक yamaha mt-03 को लॉन्च करने वाली है. आने वाली इस बाइक दमदार में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं यह बाइक धाकड़ इंजन के साथ आयेगी. वहीं, इस बाइक को इस तरह डिजाइन किया गया है कि पहली नजर में देखते ही लोग इसके दीवाने बन जायेंगे. ऐसे में अगर आप भी इस शानदार बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना बहुत जरूरी है. तो चलिए बिना देर किए इस बाइक की खासियत जानते हैं.

Yamaha MT-03
Yamaha MT-03

Yamaha MT-03 : पावरट्रेन

बात करें इसमें मौजूद इंजन के बारे में तो आपकी जनरकरी के लिए बता दें, इसमें कंपनी 321 cc का इंजन का इस्तेमाल करने वाली है. जो 41.4 ps की पावर देता और 29.6 nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस बाइक को इतने मजबूती से तैयार किया जा रहा है कि यह पहाड़ों के ऊबड़ खाबड़ रास्ते पर भी फर्राटे भर कर उड़ान भरेगी. वहीं, यह बाइक 108 kmph की टॉप स्पीड देती है और बताया जा रहा है कि यह बाइक 25 kmpl का माइलेज देगी.

ये भी पढ़ें : Honda के इस बाइक का लुक देख लड़के छोड़ लड़कियां भी हुई दीवानी, मात्र 2 सेकंड में 100 kmph की रफ्तार से भरती है उड़ान

Yamaha MT-03 : फीचर्स

बात करें mt-03 में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें दोहरी एलईडी डीआरएल और एक एलईडी हेडलाइट दी गई है. साथ ही इसमें 37 मिमी का केवाईबी अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क और प्रीलोड-एडजस्टेबल रीयर शॉक भी देखने को मिलेगा. वहीं,सेफ्टी के लिए आगे और पीछे दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. बता दें, कंपनी इसमें 14 लीटर का फ्यूल टैंक भी देने वाली है.

कितनी होगी इसकी कीमत

अनुमान लगाया जा रहा है कि यामाहा की आने वाली यह बाइक कुल 2 वेरिएंट में आयेगी. जिसकी शुरुआती कीमत 3 लाख रूपए होगी. हालंकि, कंपनी के तरफ से अभी तक ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है. वही यह बाइक महज 3.85 सेकंड में 0 से 100 kmpl की स्पीड पकड़ लेती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you