टेकगर्दा उड़ाने आ रही है iQoo Neo 8 Series,...

गर्दा उड़ाने आ रही है iQoo Neo 8 Series, बैटरी और स्टोरेज ने सबकी उड़ा रखी है रातों की नींद, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकगर्दा उड़ाने आ रही है iQoo Neo 8 Series, बैटरी और स्टोरेज ने सबकी उड़ा रखी है रातों की नींद, पढ़ें डिटेल

गर्दा उड़ाने आ रही है iQoo Neo 8 Series, बैटरी और स्टोरेज ने सबकी उड़ा रखी है रातों की नींद, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

iQoo Neo 8 Series: iQoo की Neo 8 Series की लंबे समय से चर्चा हो रही है. अब कंपनी की तरफ से इस चर्चा को थोड़ा सा मसाला और मिल गया है. हाल ही में कंपनी की तरफ इस सीरीज के लॉन्च की तारीखों का खुलासा कर दिया गया है. इस सीरीज को पहले कंपनी पहले चीनी मार्केट में उतारने की प्लानिंग कर रही है. बता दें ये सीरीज 23 मई को पेश की जानी है हालांकि भारत में इसके लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई अपडेट नहीं है तो चलिए जान लेते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशंस क्या हो सकते हैं.

iQoo Neo 8 Series

iQoo Neo 8 Series
image credit google

कंपनी की तरफ दी गई जानकारी में बताया गया कि इस सीरीज के दो स्मार्टफोन्स पेश किए जाएंगे. जिसमें पहला iQoo Neo 8 वनेला मॉडल और दूसरा होगा iQoo Neo 8 Pro मॉडल. इस सीरीज को कंपनी कई अपग्रेड के साथ पेश करने वाली है. यह सीरीज प्रो मॉनीकर फीचर के साथ आएगी. हाल ही में जो वीडियो चर्चा में आया है. उसके अनुसार ये सीरीज वीगन लैदर के साथ देखी जाने वाली है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा.

iQoo Neo 8 Series के संभावित स्पेसिफिकेशंस

image credit google

iQoo की इस सीरीज में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200+ SoC का प्रोसेसर दिया जा सकता है. साथ ही इसमें V1+ इमेज सिग्नल प्रोसेसर की सुविधा भी दी जाने की संभावना है. इसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी रैम का स्टोरेज विकल्प दिया जा सकता है. वहीं इसका प्रो वेरिएंट 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज में मिल सकता है. इसमें 6.78 इंच की अमोलेड डिस्प्ले जो कि 1.5 k रेजोल्यूशन के साथ आता है. ये सीरीज एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होगी.

ये भी पढ़ें- Canon ने पॉकेट में आने वाला बेहद कम वजन का सस्ता कैमरा किया लॉन्च,ब्लॉगर की आ जाएगी मौज,देखें डिटेल

कीमत

इसकी कीमतों के बारे में कंपनी की तरफ कोई भी जानकारी नहीं दी गई है और न ही इसके भारत में लॉन्च को लेकर कुछ कहा गया है लेकिन कुछ लोग मान रहे हैं कंपनी इस सीरीज को अगस्त के महीने पेश कर सकती है. हालांकि ये सिर्फ संभावना हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you