टेकCanon ने पॉकेट में आने वाला बेहद कम वजन...

Canon ने पॉकेट में आने वाला बेहद कम वजन का सस्ता कैमरा किया लॉन्च,ब्लॉगर की आ जाएगी मौज,देखें डिटेल

-

होमटेकCanon ने पॉकेट में आने वाला बेहद कम वजन का सस्ता कैमरा किया लॉन्च,ब्लॉगर की आ जाएगी मौज,देखें डिटेल

Canon ने पॉकेट में आने वाला बेहद कम वजन का सस्ता कैमरा किया लॉन्च,ब्लॉगर की आ जाएगी मौज,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Canon: अगर आप ब्लॉगिंग करने के शौकीन हैं और आप ऐसा कैमरा खरीदना चाहते हैं जो की बेहतरीन वीडियो क्वालिटी का हो तो आपके लिए कैनन ने एक शानदार कैमरा लॉन्च कर दिया है.जी हां कैनन ने Canon Powershot V10 vlogging Camera पेश किया है. जिसे ग्राहक जून से खरीद सकते हैं. इस कैमरे को यूजर आसानी से अपनी जेब में भी रख सकता है.

फीचर्स

Canon Powershot V10 vlogging Camera में 1 इंच टाइप सेंसर दिया गया है जिसमें 19 Mm के बराबर f 2.8 लैंस दिया गया है. जब यूजर तस्वीरों को खींचेगा तो यह 15. 1 मेगापिक्सल पर काम करेगा और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 13 मेगापिक्सल की क्वालिटी देगा. कैमरा 30fps तक 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है.

Canon Powershot V10 vlogging Camera
Canon Powershot V10 vlogging Camera

नहीं आएगी बाहर की आवाज

नॉइस कैंसिलेशन के लिए और हाई क्वालिटी के ऑडियो शूट करने के लिए इसमें बिल्ड इन लार्ज डायमीटर 3 एलिमेंट माइक्रोफोन दिया गया है. कैनन का कैमरा ऑटोफोकस फेस ट्रैकिंग,मूवी डिजिटल इमेज स्टेबलाइजर,स्पेसिफिक, ऑटोफोकस फीचर के साथ आता है.

ये भी पढ़ें- Nokia C22: सस्ती कीमत में लॉन्च हुआ नोकिया का ये धांसू फोन, एंड्रॉयड 13 के साथ हर तरफ है बोलबाला, जानें क्या है खास

यूट्यूब और फेसबुक पर सीधे होगी लाइव स्ट्रीमिंग

इस कैमरे में मूवी ऑटो एनडी फिल्टर, 14 तरह के एस्पेक्ट रेशियो मार्कर और 14 कलर के फिल्टर दिए गए हैं. कैमरे में एक खास बात और है कि Powershot V10 कनेक्ट एप के द्वारा इससे यूजर यूट्यूब और फेसबुक पर सीधे लाइव स्ट्रीमिंग कर सकता है. कैमरे में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है जिसके जरिए यूजर पोर्टेबल वेब कैमरा के तौर पर भी उपयोग कर सकते हैं.

कीमत

Canon Powershot V10 vlogging की कीमत की बात करें तो उसे 39995 रूपए की कीमत में बाजार में पेश किया गया है.इस कैमरे का वजन 211 ग्राम है कम वजन की वजह से इसे आसानी से ब्लॉगर अपने साथ ले जा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you