टेकRefrigerator Under 15K: मानसून के कारण फ्रिज की कीमतों...

Refrigerator Under 15K: मानसून के कारण फ्रिज की कीमतों में आई गिरावट,तुरंत लपक लें मौका

-

होमटेकRefrigerator Under 15K: मानसून के कारण फ्रिज की कीमतों में आई गिरावट,तुरंत लपक लें मौका

Refrigerator Under 15K: मानसून के कारण फ्रिज की कीमतों में आई गिरावट,तुरंत लपक लें मौका

Published Date :

Follow Us On :

Refrigerator Under 15K: बारिश के बीच देश में फिर एक बार भीषण गर्मी पड़ना शुरू हो चुकी है. ऐसे में ठंडा पानी और खाने- पीने की चीजों को सुरक्षित रखने के लिए फ्रिज की आवश्यकता हर घर में महसूस की जाती है. लेकिन कई बार फ्रीज के महंगे होने की वजह से लोग उसे खरीद नहीं पाते हैं. आप भी ऐसे ही लोगों में से एक हैं तो आपके लिए आज हम ऐसे कुछ फ्रिज यानी रेफ्रिजरेटर के बारे में बताने वाले हैं जो सस्ते भी है और अच्छे भी हैं. आइए आपको इन छोटे और किफायती फ्रिज के बारे में बताते हैं.

Refrigerator Under 15K
Whirlpool Mini Refrigerator

Whirlpool Mini Refrigerator

Whirlpool के इस फ्रिज की अगर बात करें तो यह फ्रिज 190 लीटर की क्षमता के साथ आता है. यह फ्रिज इंसुलेटेड कैपिलरी टेक्नोलॉजी की मदद से बहुत जल्दी कूलिंग करता है. फ्रिज की सबसे बड़ी खासियत यह है कि बिजली जाने के बाद भी यह 9 घंटे तक खूब ठंडा रहता है. अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसे 12790 में खरीदा जा सकता है

mini refrigerator
Haier mini refrigerator

Godrej Refrigerator

अब बात करते हैं Godrej Refrigerator की.ये मिनी फ्रिज 99 लीटर की क्षमता के साथ आता है.इस फ्रिज में पर्याप्त स्पेस दिया गया है जिसमें बड़ी बोतल भी आराम से आ सकती हैं. यह फ्रिज छोटे परिवार, हॉस्टल और बैचलर्स के लिए काफी सही रहता है. फ्रिज की कीमत की बात करें तो इसे 10490 रुपए में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Mivi DuoPods K6: लॉन्च हुए तगड़ी ऑडियो क्वालिटी वाले सस्ते ईयरबड्स, इस दिन शुरू होगी बिक्री, जानें

Samsung mini Refrigerator

अगर आपका परिवार छोटा है तो आपके लिए सैमसंग का यह मिनी फ्रिज बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. इस फ्रिज में 183 लीटर की क्षमता है. फ्रिज डिजिटल इनवर्टर कंप्रेशर के साथ पेश किया गया है. कंपनी का दावा है ये फ्रिज बिजली की खपत तो कम करता ही है साथ ही शोर भी नहीं करता है. इस फ्रिज की कीमत की बात करें तो इसे 13490 रूपये में खरीदा जा सकता है.

नोट: ये सभी जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आधारित हैं,कीमतों में फेरबदल होने के लिए हम उत्तरदाई नहीं है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you