ऑटोगुड न्यूज! भारत में शुरू हुई Range Rover Velar...

गुड न्यूज! भारत में शुरू हुई Range Rover Velar Facelift की बुकिंग, जानें इसकी खासियत

-

होमऑटोगुड न्यूज! भारत में शुरू हुई Range Rover Velar Facelift की बुकिंग, जानें इसकी खासियत

गुड न्यूज! भारत में शुरू हुई Range Rover Velar Facelift की बुकिंग, जानें इसकी खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Range Rover Velar Facelift : क्या आप भी Range Rover Velar Facelift खरीदने चाह रहे हैं? अगर हां तो आपके लिए गुड न्यूज है. बता दें, कंपनी ने अपनी लग्जरी कार Velar Facelift की बुकिंग शुरू कर दी है. जिसकी डिलीवरी सितंबर 2023 से शुरू कर दी जायेगी. कंपनी ने इस कार को नए वर्जन के पेश किया है. घरेलू बाजार में यह कार 2018 से ही बिक्री के लिए उपलब्ध है.

Range Rover Velar Facelift
Range Rover Velar Facelift

वही कंपनी ने इसमें कई शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है. साथ ही इसमें जबरदस्त पावरट्रेन भी दिया गया है. कंपनी ने इसमें अपडेटेड डीआरएल और सिग्नेचर ग्रिल प्रदान कराया है. इसके साथ ही इसमें नई पिक्सेल एलईडी हेडलाइट्स मौजूद है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं…

ये भी पढ़ें : मार्केट में धमाल मचाने आ गया Marico Fashia Electric Scooter, जानें कीमत और खासियत

Range Rover Velar Facelift : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, 11.4-इंच राउंडेड टचस्क्रीन, सेंटर कंसोल, एक क्लीन डिजाइन, एक वायरलेस चार्जर और एक क्लासिक गियर लीवर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर कैमरा, एयरबैग जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Range Rover Velar Facelift : इंजन

इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है जो 250 एचपी की मैक्स पॉवर और 365 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. यह कार महज 7.5 सेकंड में 0 से 100km की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. वहीं यह कार 217 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देती है. इसके साथ ही इसमें एक 2.0-लीटर डीजल इंजन देखने को मिलता है. ये इंजन 204 एचपी की मैक्स पॉवर और 430 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है.

प्राइस

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है. हालंकि अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे करीब 80 से 85 लाख रुपए तक कि शुरूआती कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you