ऑटोमार्केट में धमाल मचाने आ गया Marico Fashia Electric...

मार्केट में धमाल मचाने आ गया Marico Fashia Electric Scooter, जानें कीमत और खासियत

-

होमऑटोमार्केट में धमाल मचाने आ गया Marico Fashia Electric Scooter, जानें कीमत और खासियत

मार्केट में धमाल मचाने आ गया Marico Fashia Electric Scooter, जानें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Marico Fashia Electric Scooter : मौजुदा समय में भारतीय मार्केट में सड़कों पर केवल इलेक्ट्रिक वाहन ही दिखाई पड़ती है. जिस वजह से कंपनी भी नई नई गाड़ियों को पेश कर रही है. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में शानदार स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे हाल ही में मार्केट में पेश किया गया है. कम्पनी की यह स्कूटर शानदार फीचर्स के साथ आता है. साथ ही इसका परफॉर्मेस भी काफी शानदार है. दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Marico Fashia Electric Scooter है.

Marico Fashia Electric Scooter
Marico Fashia Electric Scooter 1

Marico Fashia Electric Scooter : बैटरी पैक

इसमें मिलने वाले बैटरी पैक के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसकी बैटरी 60V/35Ah की है. इसका मोटर काफी पावरफुल होने वाला है, जो कि 250 वाट की बीएलडीसी तकनीक पर आधारित है. वहीं यह सिंगल चार्ज में 63km की रेंज देता है. इसे 5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. जबकि इसे फास्ट चार्जर से चार्ज करने पर मात्र 2 घंटे में ही फुल चार्ज किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Best Electric Scooters : इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का बना रहे हैं मन तो खरीदें ये शानदार गाड़ी, नहीं पड़ेगा पछताना

Marico Fashia Electric Scooter : ब्रेकिंग सिस्टम

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसके आगे और पीछे दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक दिया गया है. जो कि कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम पर वर्क करने करता है. वहीं इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो बता दें, यह जबरदस्त फीचर्स से लैस है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के बता दें, कंपनी ने इसे करीब 61 हजार रूपए की कीमत पर पेश किया है. वही आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you