ऑटोBest Electric Scooters : इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का बना...

Best Electric Scooters : इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का बना रहे हैं मन तो खरीदें ये शानदार गाड़ी, नहीं पड़ेगा पछताना

-

होमऑटोBest Electric Scooters : इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का बना रहे हैं मन तो खरीदें ये शानदार गाड़ी, नहीं पड़ेगा पछताना

Best Electric Scooters : इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का बना रहे हैं मन तो खरीदें ये शानदार गाड़ी, नहीं पड़ेगा पछताना

Published Date :

Follow Us On :

Best Electric Scooters : क्या आप भी किसी ऐसे स्कूटर की तलाश में है जो कम कीमत में बढ़िया परफार्मेंस देता है? अगर आपका जवाब हां में हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे मार्केट में खूब पसंद किया जाता है.

Best Electric Scooters
TVS iQube (Image-TVs Motor)

Best Electric Scooters : Ather 450X

इस लिस्ट में पहले नंबर पर एथर 450एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम आता है.कंपनी ने इसमें 3.7kwh की लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है जो सिंगल चार्ज में 146km की दूरी तय करता है. वही इसकी कीमत 1.28 लाख रुपये से 1.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम है.

Best Electric Scooters : TVS iQube

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम आता है जिसकी कीमत 1.22 लाख रुपये से लेकर 1.38 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी रखी गई है. कंपनी ने इसमें 5.1 kWh का बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है जो सिंगल चार्ज में 145 किमी तक की राइडिंग रेंज देने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें : Maruti Jimny Vs Mahindra Thar में कौन है ज्यादा पावरफुल, जानें यहां

OLA S1 और OLA S1 Pro

तीसरे नंबर पर सबकी लोकप्रिय स्कूटर वाले ओला एस1 और एस1 प्रो का नाम आता हैं, जोकि 141 किमी और 181 किमी तक की राइडिंग रेंज देने में सक्षम हैं. उसकी कीमत 1.30 लाख रुपये और 1.40 लाख रुपये एक्स-शोरूम है.

Vida V1 Pro

हाल ही हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी लोकप्रिय स्कूटर विडा वी1 प्रो को घरेलू मार्केट में पेश किया था. इसमें कंपनी ने 3.94kWh का रिमूवेबल बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है. इसके बैटरी को एक बार चार्ज करने पर 165 किमी तक की दूरी तय किया जा सकता है. वही इसकी शुरुआती कीमत 1.26 लाख रुपये रखी गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you