ऑटो63550 हजार कीमत, 100 km की रेंज, इस दिवाली...

63550 हजार कीमत, 100 km की रेंज, इस दिवाली घर ले जाएं यह ईवी स्कूटर

Odysse E2GO Graphene में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। जिससे चलते स्कूटर पर आप अपना मोबाइल और अन्य डिवाइस चार्ज कर सकते हैं।

-

होमऑटो63550 हजार कीमत, 100 km की रेंज, इस दिवाली घर ले जाएं यह ईवी स्कूटर

63550 हजार कीमत, 100 km की रेंज, इस दिवाली घर ले जाएं यह ईवी स्कूटर

Published Date :

Follow Us On :

Odysse E2GO Graphene: टू व्हीलर सेगमेंट में सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर हर किसी की पहली पसंद हैं। इसी कड़ी में 65000 से कम का एक धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर आता है। यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 100 किलोमीटर तक चलता है। इसमें अलॉय व्हील और न्यू जेनरेशन को ध्यान में रखकर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। दरअसल, हम बात कर रहे है Odysse के नए ईवी स्कूटर E2GO Graphene की।

6 कलर का ऑप्शन

इस स्कूटर को पूरा फ्यूचरिस्टिक डिजाइन दिया गया है। इसमें सिंगल सीट है, जिसे आरामदायक सफर के लिए थोड़ा चौड़ा रखा गया है। यह लो स्पीड गियरलेस ईवी स्कूटर है। इसे चलाने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस की भी जरूरत नहीं है। Odysse E2GO Graphene को कंपनी 6 कलर में ऑफर करती है।

ये भी पढे़ : ₹1 लाख से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Lambretta V125 स्कूटर, लुक देखते ही हो जायेंगे फैन

मिलता है यूएसबी चार्जिंग पोर्ट

Odysse E2GO Graphene में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। जिससे चलते स्कूटर पर आप अपना मोबाइल और अन्य डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। कंपनी अपने इस स्कूटर को 63550 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस में बेच रही है। यह स्मार्ट स्कूटर आठ घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसमें सिंगल हैंडल बार दिया गया है।

Graphene में डिस्क ब्रेक

इस ईवी स्कूटर में एंटी थेफ्ट लॉक, कीलेस एक्सेस और डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ हैवी सस्पेंशन मिलता है। इस सस्पेंशन से खराब रास्तों पर राइडर को झटके नहीं लगते हैं। यह लॉन्ग रूट  स्कूटर है, जिसे महिलाओं, बुजुर्ग और बच्चों को ध्यान में रखकर आरामदायक सफर के लिए बनाया गया है। Odysse E2GO Graphene में डिस्क ब्रेक मिलते हैं, जो टायर के फिसलने और अचानक ब्रेक लगाने की हालत में स्कूटर का कंट्रोल करने में मदद करती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you