टेक108 MP के बेहतरीन कैमरे के साथ Infinix Note...

108 MP के बेहतरीन कैमरे के साथ Infinix Note 30 5G ने मारी धांसू एंट्री,कीमत भी बेहद कम

-

होमटेक108 MP के बेहतरीन कैमरे के साथ Infinix Note 30 5G ने मारी धांसू एंट्री,कीमत भी बेहद कम

108 MP के बेहतरीन कैमरे के साथ Infinix Note 30 5G ने मारी धांसू एंट्री,कीमत भी बेहद कम

Published Date :

Follow Us On :

Infinix Note 30 5G: इंफिनिक्स भारतीय बाजार में एक के बाद एक शानदार फोन को लॉन्च करती जा रही है. इसी क्रम में अब इंफिनिक्स ने एक और कम दाम में शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन Note 30 5G लॉन्च कर दिया है. आइए आपको इस स्मार्टफोन की कीमत,फीचर्स आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

Infinix Note 30 5G के अंदर 6.78 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलटीपीएस LCD डिस्पले दी गई है. जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 Soc प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए Mali G57 MC2 GPU दिया गया है. स्मार्टफोन में अगर रैम की बात करें तो इसे 4GB रैम+128GB और 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज में पेश किया गया है.

कैमरा

वहीं स्मार्ट फोन में कैमरे की बात की जाए तो इसमें 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और एक AI सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें :Fathers Day Gift: पापा को फादर्स डे पर दें एप्पल जैसी डिजाइन वाली ये स्मार्टवॉच,मिलेगा बहुत आशीर्वाद

Infinix Note 30 5G
Infinix Note 30 5G

बैटरी

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे 45 वाट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है. खास बात यह है कि फोन के चार्जिंग पोर्ट में अगर पानी चला जाता है तो फोन आपको अलर्ट कर देगा.

कीमत

स्मार्टफोन की 4GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत ₹14999 रखी गई है वहीं 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत ₹15999 है.एक्सिस बैंक के कार्ड का इसे खरीदने पर आप इसे ₹1000 सस्ता खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you