टेकAir Cooler:₹499 आने वाले इस कूलर की हो रही...

Air Cooler:₹499 आने वाले इस कूलर की हो रही ताबड़तोड खरीददारी,स्टॉक होने वाला है खत्म,करें जल्दी

-

होमटेकAir Cooler:₹499 आने वाले इस कूलर की हो रही ताबड़तोड खरीददारी,स्टॉक होने वाला है खत्म,करें जल्दी

Air Cooler:₹499 आने वाले इस कूलर की हो रही ताबड़तोड खरीददारी,स्टॉक होने वाला है खत्म,करें जल्दी

Published Date :

Follow Us On :

Air Cooler: देश में भीषण गर्मी पड़ने शुरू हो गई है देश के कई हिस्सों में तापमान 45 डिग्री से ऊपर पहुंच गया है. ऐसे में लोगों को गर्मी से राहत पाने के लिए कूलर,AC की जरूरत होती है.कई बार महंगा होने की वजह से लोग AC को नहीं खरीद पाते हैं. ऐसे लोगों के लिए आज हम ऐसे मिनी एयर कूलर के बारे में बताने वाले हैं जिनकी कीमत ₹500 के लगभग है. आइए आपको इन मिनी एयर कूलर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

NKL II036 LED Designer Cooler Fan
NKL II036 LED Designer Cooler Fan

NKL II036 LED Designer Cooler Fan

NKL II036 LED Designer Cooler Fan कम दाम में आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. ये कूलर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. क्योंकि इसमें कई सारे खास फीचर्स मिलते हैं. इस एयर कूलर फैन की स्पीड काफी अच्छी है और ये काफी लाइट वेट भी है. जिसकी वजह से आप इसको कहीं पर भी रख सकते हैं. इस कूलर फैन की कीमत सिर्फ 527 रुपए है और ये ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें :108 MP के बेहतरीन कैमरे के साथ Infinix Note 30 5G ने मारी धांसू एंट्री,कीमत भी बेहद कम

Clairbell Mini Cooler
Clairbell Mini Cooler

Clairbell Mini Cooler

Clairbell Mini Cooler भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है क्योंकि ये मिनी कूलर काफी यूनिक डिजाइन के साथ आता है जिसकी वजह से ये मार्केट में काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें आपको फास्ट एयर फैन का ऑप्शन मिलता है. और इसको आप टेबल पर भी रख सकते है और साथ ही ये काफी लाइट वेट भी है. ये मिनी कूलर भी एक अच्छा ऑप्शन है जिसको आप देख सकते हैं. इस मिनी कूलर की कीमत सिर्फ 799 रुपए है और इसे आप Flipkart से खरीद सकते है.

ZVR Mini Air Cooler

ZVR Mini Air Cooler एक पोर्टेबल यूएसबी एयर कूलर है आजकल काफी लोकप्रिय भी हैं. और लोग इसको जमकर खरीद रहे हैं. इसमें एक छोटा एयर कूलिंग फैन दिया गया है जो काफी तेज और ठंडी हवा देता है और ये दिखने में भी काफी स्टाइलिश है इसलिए लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे तो इस एयर कूलर की कीमत 1,999 रुपए है लेकिन फिलहाल ये Flipkart पर 75 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 499 रुपए में मिल रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you