टेकAmazon Prime Day Sale: ये पांच डील देखने के...

Amazon Prime Day Sale: ये पांच डील देखने के बाद मन में फूटेगा लड्डू,कोडियों के भाव मिल रही हैं बेहतरीन स्मार्टवॉच

-

होमटेकAmazon Prime Day Sale: ये पांच डील देखने के बाद मन में फूटेगा लड्डू,कोडियों के भाव मिल रही हैं बेहतरीन स्मार्टवॉच

Amazon Prime Day Sale: ये पांच डील देखने के बाद मन में फूटेगा लड्डू,कोडियों के भाव मिल रही हैं बेहतरीन स्मार्टवॉच

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Prime Day Sale में कई इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडेक्ट्स पर धमाकेदार छूट मिल रही है. ऐसे में हम आपके लिए पांच ऐसी स्मार्टवॉच लेकर आए हैं. जो अपनी असल कीमत से बहुत कम दाम में मिल रही है. चलिए फिर आप भी सेल खत्म होने से पहले इनकी खरीददारी कर लीजिये लेकिन उससे पहले ये लेख पूरा पढ़ लें ताकि आपको समझ आ जाए कि आखिर खरीददारी करनी कैसे हैं.

Fire Boltt Ninja

यह किफायती रेंज में आने वाली स्मार्टवॉच कई कमाल के फीचर्स के साथ बहुत कम कीमत में मिल रही है. इसे खरीदने के लिए सिर्फ आपको 1049 रुपये ही चुकाने होंगे. इसकी एमआरपी 9,999 रुपये देखी गई है. स्पेसिफिकेशन के तौर पर इसमें आपको 1.83 इंच की डिस्प्ले, 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स, 100 से ज्यादा क्लाउड बेस्ट वॉच फेसेस, आईपी 68 की मानर रेटिंग और ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग की सुविधा दी गई है. सिंगल चार्ज में ये 7 दिनों तक बैटरी बैकअप देने की क्षमता रखती है.

Noise Vivid Smartwatch

इस स्मार्टवॉच को 78 प्रतिशत की भारी-भरकम छूट के साथ सेल किया जा रहा है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट मिलता है साथ ही लंबी बैक-अप वाली बैटरी मिलती है. इसे सेल के दौरान 1099 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है जबकि इसकी असल कीमत 4,999 रुपये है. लिस्टिंग के आधार पर देखें तो इसमें कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं जो मंहगी कीमतों वाली स्मार्टवॉच में देखने को मिलते हैं.

ये भी पढ़ें- HP Cheapest laptops: स्टूडेंट्स के लिए किफायती कीमत पर ये हैं बेस्ट लैपटॉप, जानें फीचर्स की डिटेल

Fire Boltt Artillery

फायर बोल्ट के द्वारा पेश की जाने वाली ये स्मार्टवॉच 83 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मिल रही है. इसमें स्पेक्स के तौर पर 1.5 इंच की एचडी डिस्प्ले, मोशन सेंसर गेमिंग, ब्लूटूथ कॉलिंग, 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स के साथ इन-बिल्ट गेम्स दिए गए हैं. इसकी कीमत 2,499 रुपये लिस्ट की गई है. ये सिंगल चार्जिंग में 7 दिनों तक का बैटरी बैक-अप दे सकते हैं.

Samsung Galaxy Watch 4

सैमसंग के द्वारा ऑफर की जाने वाली ये स्मार्टवॉच 11,990 रुपये की कीमत पर मिल रही है, प्रीमियम फीचर्स के साथ आने वाली इस वॉच में आईओस और एंड्रॉइड दोनों के लिए ही सुचारु से रूप से कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है. इसमें ढेरों फीचर्स के साथ कई एडवांस्ड फीचर्स का समायोजन भी दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you