टेकOnePlus foldable phone: फोल्डेबल फोन्स के मार्केट में वन...

OnePlus foldable phone: फोल्डेबल फोन्स के मार्केट में वन प्लस लाएगा तूफान, इस दिन होगी धांसू एंट्री, जानें

-

होमटेकOnePlus foldable phone: फोल्डेबल फोन्स के मार्केट में वन प्लस लाएगा तूफान, इस दिन होगी धांसू एंट्री, जानें

OnePlus foldable phone: फोल्डेबल फोन्स के मार्केट में वन प्लस लाएगा तूफान, इस दिन होगी धांसू एंट्री, जानें

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus foldable phone: चीनी टेक निर्माता कंपनी वनप्लस इन दिनो अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है. खबर के मुताबिक इसकी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. यह फोल्डेबल स्मार्टफोन 29 अगस्त को मार्केट में दस्तक दे सकता है. इस फोन को OnePlus One के नाम से उतारा जा सकता है. स्मार्टप्रिक्स साइट के अनुसार लगभग इसी समय टक्कर पर सैमसंग भी अपना फोल्डेबल फोन पेश कर सकती है. इस लेख में हम वन प्लस के फोल्डेबल फोन के संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान रहे हैं.

OnePlus foldable के संभावित स्पेसिफिकेशन

Oneplus foldable phone
Oneplus foldable phone

इसके संभावित स्पेक्स की बात करें तो इसमें परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 8+ जेन 2 SoC चिपसेट दिया जा सकता है. 120 हर्टज के साथ आने वाली 2k AMOLED (LTPO) डिस्प्ले दी जा सकती है. इसमें पॉवर देने के लिए 4,800 MAh की बैटरी अनुमानित लिस्ट की गई है जो 100 वॉट की सुपरवूक की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. लिस्टिंग के आधार पर इसमें वायरलेस चार्जिंग की सुविधा नहीं मिलती है.

डिजाइन

लीक्स के आधार पर कहा जा सकता है इसमें लैदर बैक और पतले बेजल्स के साथ बाहरी डिस्प्ले देख सकते हैं. फ्रंट में कटआउट के साथ सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. फोन के रियर पैनल पर रियर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है. रेडर्स में इसके एलईडी फ्लैश को अलग तरह से सेटअप किया गया है. फोन के रियर पैनल पर हैसलब्लैड द्वारा ट्यून किए गए तीन कैमरा सेंसर दिए जा सकते हैं. बता दें ये जानकारी लीक्स के आधार पर दी गई है सटीक जानकारी के लिए कंपनी की तरफ कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Amazon Prime Day Sale: ये पांच डील देखने के बाद मन में फूटेगा लड्डू,कोडियों के भाव मिल रही हैं बेहतरीन स्मार्टवॉच

ये है सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन

फिलहाल, मार्केट में कई सारे फोल्डेबल फोन्स मौजूद हैं लेकिन सबसे सस्ती कीमत पर टेक्नो की तरफ से पेश किया जाता है. Phantom V Fold 5G की कीमत 88,888 रुपये है जबकि सैमसंग की तरफ से ऑफर किया जाने वाला फोल्ड 4 5जी 1,54,999 रुपये की कीमत पर आता है. वहीं बात अपकमिंग फोन OnePlus one की करें तो इसके बारे में कुछ भी सटीक अपडेट कंपनी की तरफ से नहीं दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

धांसू फीचर्स के साथ UleFone Note 16 Pro हुआ लॉन्च,कीमत है इतनी कम कि कोई भी लेगा खरीद

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी UleFone ने बेहद कम दाम...

₹60 हजार से भी कम में घर ले जाएं Activa 6G स्कूटर, जानें कहां पर मिल रहा है ये शानदार ऑफर

Activa 6G : भारतीय मार्केट में एक्टिवा के स्कूटरों...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you