टेकधांसू फीचर्स के साथ UleFone Note 16 Pro हुआ...

धांसू फीचर्स के साथ UleFone Note 16 Pro हुआ लॉन्च,कीमत है इतनी कम कि कोई भी लेगा खरीद

-

होमटेकधांसू फीचर्स के साथ UleFone Note 16 Pro हुआ लॉन्च,कीमत है इतनी कम कि कोई भी लेगा खरीद

धांसू फीचर्स के साथ UleFone Note 16 Pro हुआ लॉन्च,कीमत है इतनी कम कि कोई भी लेगा खरीद

Published Date :

Follow Us On :

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी UleFone ने बेहद कम दाम में 50 मेगापिक्सल की कैमरे के साथ अपना नया स्मार्टफोन UleFone Note 16 Pro को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने रग्ड स्माटफोन के रूप में पेश किया है. आइए आपको इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

UleFone Note 16 Pro में अगर डिस्प्ले की बात करें तो 6.52 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Unisoc T606 प्रोसेसर दिया है. स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. रैम को ग्राहक एक्सपेंशन फीचर के द्वारा बढ़ा भी सकते हैं. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है.

UleFone Note 16 Pro
UleFone Note 16 Pro

पानी से भी नहीं बिगड़ेगा कुछ

स्मार्टफोन एंड्राइड 13 OS पर आउट ऑफ द बॉक्स काम करता है. स्मार्टफोन को ip68 रेटिंग दी गई है. दावा किया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 30 मिनट तक 1. 5 मीटर तक के गहरे पानी में सेफ रहेगा.

ये भी पढ़ें- Google I/O 2023 में खुला गैजेट्स का पिटारा, पिक्सेल के अलावा लॉन्च हुआ बहुत कुछ, पढ़ें क्या कुछ रहा खास

कैमरा और बैटरी

अगर स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है जिसके साथ Samsung ISOCELL JN1 सेंसर दिया है. UleFone Note 16 Pro की बैटरी की बात करें तो उसमें कंपनी ने 4400 mAh की बैटरी है.

कीमत

UleFone Note 16 Pro स्मार्ट फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 139.99 डॉलर (करीब 11,500 रूपए रखी है. इसे UleFone की वेबसाइड से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

100 kmph की टॉप स्पीड देने वाली यामाहा की सुपर बाइक्स

Yamaha MT 15: यामाह अपनी बाइक में हाई स्पीड...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you