टेकHP Cheapest laptops: स्टूडेंट्स के लिए किफायती कीमत पर...

HP Cheapest laptops: स्टूडेंट्स के लिए किफायती कीमत पर ये हैं बेस्ट लैपटॉप, जानें फीचर्स की डिटेल

-

होमटेकHP Cheapest laptops: स्टूडेंट्स के लिए किफायती कीमत पर ये हैं बेस्ट लैपटॉप, जानें फीचर्स की डिटेल

HP Cheapest laptops: स्टूडेंट्स के लिए किफायती कीमत पर ये हैं बेस्ट लैपटॉप, जानें फीचर्स की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

HP Cheapest laptops: लैपटॉप आज के समय में सबसे अहम जरूरतों में से एक है. अधिकतर काम इसके जरिये ही हो पाते हैं लेकिन इनकी कीमतें काफी ज्यादा होती हैं खासतौर ऐसे लोगों के लिए लैपटॉप खरीदना काफी मुश्किल टास्क हो जाता है. जिन्हें पढ़ाई के मकसद से किसी लैपटॉप की तलाश रहती है. इनका बजट कम होता है लेकिन ये चाहते हैं कि कम कीमत में ठीक-ठाक फीचर्स वाला लैपटॉप हाथ लग जाए तो हम आपके लिए 3 ऐसे लैपटॉप लेकर आए हैं जो एचपी के द्वारा किफायती दाम में पेश किए जाते हैं.

HP Chromebook 15.6

एचपी के द्वारा इसे स्टूडेंट्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. इसमें सारे बुनियादी फीचर्स मिलते जाते हैं. इसमें 15.6 इंच की डिस्प्ले दी गई है. यह मल्टी टास्किंग और विजुअल्स क्वालिटी के मामले में आपको कभी निराश नहीं करेगा. इसमें परफॉरमेंस के लिए कंपनी इंटेल सेलेरॉन एन4500 प्रोसेसर (Intel Celeron N4500 Processor) ऑफर कर रही है. कम कीमत में होने के बाद भी ये किसी तरह से परफॉरमेंस को निराशाजनक नहीं करता है. यह Chrome OS पर काम करता है. इसकी कीमत की बात करें तो इसे 28,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इसे आप फॉरेस्ट टील (Forest Teal) और मिनरल सिल्वर (Mineral Silver) में ऑप्शंस के साथ खरीद सकते हैं.

HP Pavilion X360

एचपी के द्वारा पेश किया जाने वाला HP Pavilion X360 भी किफायती सेगमेंट में आता है. इसमें 13th Generation के Intel® Core™ प्रोसेसर दिया गया है जो परफॉरमेंस के मामले में शानदार साबित होता है. इसमें आपको x360 हिंज (x360 hinge) और मल्टी-टच क्षमता वाली डिस्प्ले दी गई है. इस लैपटॉप को रोज गोल्ड (Rose Gold), वार्म गोल्ड ( Warm Gold), स्प्रूस ब्लू (Spruce Blue) और नेचुरल सिल्वर(Natural Silver) जैसे कलर ऑप्शन्स के साथ 57,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Sanchar Saathi ने दिखाया कमाल,ढूंढ डाले खोए और चोरी हुए लाखों फोन,ऐसे करें इस्तेमाल

HP Chromebook X360 14a

यह लैपटॉप भी बतौर स्टूडेंट आप कंसिडर कर सकते हैं. यह गूगल ओएस के साथ आता है. इसमें Intel N4010 GML प्रोसेसर प्रोसेसर दिया गया है. इसको आप पढ़ाई से संबधित काम निबटाने के लिए 28,999 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं. यह मिनरल सिल्वर (Mineral Silver), सिरेमिक व्हाइट (Ceramic White) और फॉरेस्ट टील (Forest Teal) कलर ऑप्शंस में मौजूद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you