ऑटो₹1 लाख से भी कम कीमत पर घर ले...

₹1 लाख से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Lambretta V125 स्कूटर, लुक देखते ही हो जायेंगे फैन

Lambretta V125 : क्या आप भी अपने लिए एक ऐसे स्कूटर की तलाश में हैं जिसकी कीमत ₹1 लाख से कम है? अगर हां! तो यह लेख आपके लिए है. आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा

-

होमऑटो₹1 लाख से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Lambretta V125 स्कूटर, लुक देखते ही हो जायेंगे फैन

₹1 लाख से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Lambretta V125 स्कूटर, लुक देखते ही हो जायेंगे फैन

Published Date :

Follow Us On :

Lambretta V125 : क्या आप भी अपने लिए एक ऐसे स्कूटर की तलाश में हैं जिसकी कीमत ₹1 लाख से कम है? अगर हां! तो यह लेख आपके लिए है. आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा तथा इसकी कीमत करीब 1 लाख रुपए होगी. बता दें, कंपनी ने इस स्कूटर को काफी आकर्षक तरीके से डिजाइन किया है कि देखते ही हर कोई इसका दीवाना हो जाएगा. इसके अलावा इसमें 124.7 सीसी का इंजन दिया गया है जो बढ़िया रेंज उपलब्ध कराएगा.

इंजन डिटेल

हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Lambretta V125 है. कंपनी ने इसमें 124.7 सीसी, एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक इंजन का इस्तेमाल किया है जो 8500 आरपीएम पर 10.19ps की पावर और 7000 आरपीएम पर 9.02 एमएम का टॉर्क पैदा करता है. इस स्कूटर में 6 लीटर का फ्यूल टैंक क्षमता मिलेगा, जो ग्राहक को लंबी रेंज प्रदान करेगा.

ये भी पढे़ : 120KM की रेंज और लुक के साथ लड़कियों को लुभाने आया ओकीनावा का E-Scooter, इस दिन होगा लॉन्च

Lambretta V125 कब होगा लॉन्च

बात करें इसके कीमत की तो आपको बता दें, कंपनी ने फिलहाल इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 80,000 से 90,000 रुपए के बीच में होगी. जबकि, भारतीय बाजार में इसे वित्तीय वर्ष 2024 के जुलाई तक लॉन्च किया जायेगा. लॉन्च होने के बाद कंपनी इसपर कई प्लान भी ऑफर करेगी जिसके मदद से इसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है.

इन खूबियों से होगा लैस

फीचर्स के लिहाज से इस स्कूटर में एलसीडी इंस्ट्रूमेंट पैनल, एलईडी लैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एनालॉग बिट और 12V का चार्जर देखने को मिल सकता है. इसके अतिरिक्त भी इसमें कई खूबियां उपलब्ध होगी. जिसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you