ऑटोरॉयल एनफील्ड का धज्जियां उड़ाने आ गई Hness CB350,...

रॉयल एनफील्ड का धज्जियां उड़ाने आ गई Hness CB350, इन स्पेशल खूबियों से जीत रही ग्राहकों का दिल

Honda Hness CB350 : देश में जितनी डिमांड स्पोर्ट्स बाइक की है उतनी ही मांग स्ट्रीट बाइक को लेकर भी है.ग्राहक इन बाईकों को काफी पसंद करते हैं. इसी में एक नाम Honda Hness CB350 बाइक का भी आता है.

-

होमऑटोरॉयल एनफील्ड का धज्जियां उड़ाने आ गई Hness CB350, इन स्पेशल खूबियों से जीत रही ग्राहकों का दिल

रॉयल एनफील्ड का धज्जियां उड़ाने आ गई Hness CB350, इन स्पेशल खूबियों से जीत रही ग्राहकों का दिल

Published Date :

Follow Us On :

Honda Hness CB350 : देश में जितनी डिमांड स्पोर्ट्स बाइक की है उतनी ही मांग स्ट्रीट बाइक को लेकर भी है.ग्राहक इन बाईकों को काफी पसंद करते हैं. इसी में एक नाम Honda Hness CB350 बाइक का भी आता है. इस बाइक में जितना एडवांस फीचर्स मिलता है उससे कई गुना अधिक इसका लुक आकर्षक है. वहीं, घरेलू बाजार में इसका मुकाबला Royal Enfield Hunter 350 और Jawa 42 जैसे पावरफुल मोटरसाइकिल से होता है.

Honda Hness CB350 : कितनी होगी इसकी कीमत

Honda Hness CB 350 बाइक को कंपनी ने 4 वैरिएंट -Hness CB350 DLX, Hness CB350 DLX Pro,Hness CB350 Legacy Edition और Hness CB350 DLX Pro Chrome और 11 रंगों में पेश किया है. भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत 2,41,922 रुपये है वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 2,47,901 रुपए रखी गई है.

ये भी पढे़ : ₹1 लाख से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Lambretta V125 स्कूटर, लुक देखते ही हो जायेंगे फैन

Honda Hness CB 350 :पावर ट्रेन

Hness CB350 को पावर देने के लिए इसमें 348.6cc, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 20.78बीएचपी की पावर और 30एनएम का टॉर्क पैदा करता है. बाइक को 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. वहीं, ब्रेकिंग को मानक के रूप में दोहरे चैनल एबीएस के साथ दोनों सिरों पर एक डिस्क ब्रेक दिया गया है जबकि, सस्पेंशन को टेलिस्कोपिक फोर्क्स और डुअल शॉक्स द्वारा नियंत्रित किया जाता है.

एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है ये

आपको बता दें, होंडा Hness CB350 मोटरसाइकिल टी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है. इसका कुल वजन 181 किलोग्राम है और इसमें 15 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you