ऑटो120KM की रेंज और लुक के साथ लड़कियों को...

120KM की रेंज और लुक के साथ लड़कियों को लुभाने आया ओकीनावा का E-Scooter, इस दिन होगा लॉन्च

Okinawa Cruiser Electric Scooter : ओकिनावा अपने अब तक की सबसे पावरफुल स्कूटर पर काम कर रही है जो सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर का रेंज देने में सक्षम होगा.

-

होमऑटो120KM की रेंज और लुक के साथ लड़कियों को लुभाने आया ओकीनावा का E-Scooter, इस दिन होगा लॉन्च

120KM की रेंज और लुक के साथ लड़कियों को लुभाने आया ओकीनावा का E-Scooter, इस दिन होगा लॉन्च

Published Date :

Follow Us On :

Okinawa Cruiser Electric Scooter : ग्राहकों में बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटरों के क्रेज को समझते हुए ओकिनावा ने अब तक मार्केट में 8 से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिया हैं. वहीं, बीते कई महीनों से खबरें सामने आ रही थी कि ओकिनावा अपने अब तक की सबसे पावरफुल स्कूटर पर काम कर रही है जो सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर का रेंज देने में सक्षम होगा. खास बात ये हैं कि ये नया स्कूटर मार्केट में मौजूद Ola, Ather आदि को जोरदार टक्कर देगा. बता दें, अब इस स्कूटर के लॉन्चिंग डिटेल भी सामने आ गया है तो चलिए बिना देर किए आपको इसके लॉन्चिंग के बारे में बताते हैं.

Okinawa Cruiser Electric Scooter

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Okinawa Cruiser E-Scooter होगा. कंपनी इसमें 3kW का बीएलडीसी मोटर का इस्तेमाल इस्तेमाल किया जाएगा जो मजबूत पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. स्कूटर को पावर देने के लिए इसमें 74V, 4kWh लिथियम आयन बैटरी मिल सकता है. बता दें, ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर का रेंज और 100 किलोमीटर का टॉप गति देने देने में सक्षम होगा. इसके बैटरी को चार्ज होने में करीब 3 घंटे का समय लगेगा. हालांकि, ये केवल अनुमानित बाते हैं क्योंकि कंपनी ने अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दिया है.

ये भी पढे़ : ₹3,165 की EMI पर घर ले जाएं चमचमाती Honda Livo, कीमत 1 लाख से भी कम, इन खूबियों से है लैस

इन खूबियों से होगा लैस

कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार फीचर्स का इस्तेमाल करेगी. इसमें एलईडी लाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंटी थेप्ट अलार्म, ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, हाइड्रोलिक सस्पेंशन और एलईडी टर्न लजीज आदि की सुविधा दी जाएगी

कब होगा लॉन्च

बात करें इसके लॉन्चिंग की तो आपको बता दें, कंपनी इस स्कूटर को 16 दिसंबर को लॉन्च करेगी. वहीं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अनुमानित कीमत की बात की जाएं तो इसका प्राइस 1 लाख से अधिक होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you