ऑटो₹3,165 की EMI पर घर ले जाएं चमचमाती Honda...

₹3,165 की EMI पर घर ले जाएं चमचमाती Honda Livo, कीमत 1 लाख से भी कम, इन खूबियों से है लैस

Honda Livo : घरेलू बाजार में होंडा के 110 सीसी वाले बाइक का अलग ही क्रेज है. कंपनी मार्केट में कई शानदार मोटरसाइकिल पेश कर चुकी है, जिसे ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

-

होमऑटो₹3,165 की EMI पर घर ले जाएं चमचमाती Honda Livo, कीमत 1 लाख से भी कम, इन खूबियों से है लैस

₹3,165 की EMI पर घर ले जाएं चमचमाती Honda Livo, कीमत 1 लाख से भी कम, इन खूबियों से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

Honda Livo : घरेलू बाजार में होंडा के 110 सीसी वाले बाइक का अलग ही क्रेज है. कंपनी मार्केट में कई शानदार मोटरसाइकिल पेश कर चुकी है, जिसे ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.इसमें एक नाम होंडा लीवो (Honda Livo) का आता है जिसे कंपनी ने दो वेरिएंट में पेश किया है. वहीं इसकी कीमत 1 लाख रुपए से भी कम है.बता दे होंडा का यह बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है.

एक लाख से भी कम कीमत पर आती है ये बाइक

होंडा लीवो बाइक दो वेरिएंट और तीन रंगों में आती है. भारतीय बाजार में इस बाइक की शुरुआती कीमत 91 हजार रुपए (ऑनरोड प्राइस) है, जबकि इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए ग्राहक को 95 हजार रुपए चुकाने पड़ेंगे. इस मोटरसाइकिल का वजन 113 किलोग्राम है और इसमें 9 लीटर का फ्यूल टैंक क्षमता मिलता है.

ये भी पढे़ : चार्मिंग लुक और शानदार रेंज से TVS की इस बाइक ने बनाया सबको दीवाना, जानें कीमत

Honda Livo : फीचर्स और इंजन

इस बाइक में 109.5 1 सीसी BS6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8.67 भाप की पावर और 9.30 एमएम का तोड़ जेनरेट करता है यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है तथा इसके मोटर को 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. बाइक में ड्रम और डिस्क ब्रेक मिलते हैं तथा इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया था. होंडा लीवो में सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग ऑडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, लो फ्यूल इंडिकेटर, हेलोजन बल्ब आदि सुविधा दी गई है.

महज ₹ 3,127 में घर ले जाएं इसे

इस बाइक के ड्रम वेरिएंट को ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको किसी भी बैंक से 86,589 रुपए का लोन मिल जाएगा. इसके बाद आपको कंपनी को 4,557 रुपए डाउन पेमेंट कर मोटरसाइकिल को अपने घर ले जा सकते हैं. तथा 10% के ब्याज दर से 3 साल तक हर महीने 3,127 रुपए EMI भरना पड़ेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you