ऑटो₹2 हजार से भी कम कीमत पर घर ले...

₹2 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं ये Electric scooter, जमकर हो रही है बिक्री, जानें खासियत

-

होमऑटो₹2 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं ये Electric scooter, जमकर हो रही है बिक्री, जानें खासियत

₹2 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं ये Electric scooter, जमकर हो रही है बिक्री, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Hero Electric Optima : क्या आप ऑफिस या स्कूल जाने के लिए एक बढ़िया स्कूटर ढूंढ रहे हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि कौन सा स्कूटर सही होगा तो ये खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे जमकर लोग खरीद रहे हैं.जी हां हम बात कर रहे हैं सबकी चहेती Hero Electric Optima की. कंपनी ने इस स्कूटर में कई शानदार फीचर्स और पावरफुल बैटरी पैक दिया है. हालंकि, इसकी कीमत थोड़ा अधिक होने वाला है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं…

Hero Electric Optima
Hero Electric Optima

Hero Electric Optima : फीचर्स

इसमें मौजूद फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये स्कूटर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, वॉक एसिस्ट फंशन, एंटी थेफ्ट अलार्म, रिमोट लॉक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हैडलाइट जैसे खासियत से लैस है. वहीं, बैटरी पैक की बात करें तो आपको बता दें, इसमें 51.2v, 30Ah लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है जो सिंगल चार्ज में 140 km का रेंज देता है और ये 45kmph टॉप स्पीड ऑफर करता है.

कितनी है इसकी कीमत

आपको बता दें कंपनी ने इस स्कूटर को 67 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है जबकि इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपके पास करीब 1.30 लाख रुपए होना जरूरी है. हालंकि अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो आपको ये 2 हजार से भी कम कीमत मिलेगा.

₹2 हजार से भी कम कीमत पर ले जाएं घर

Optima CX 2.0 वेरिएंट को ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 99706 रुपए का लोन मिल जायेगा. इसके बाद 11 हजार रूपए डाउन पेमेंट कर इसे घर ले जा सकते हैं. इसके अलावा आपको 9.7% की व्याज दर से 36 महीना 3209 रुपए प्रतिमाह ईएमआई भरना होगा.

ये भी पढे़: KTM RC 390 को धूल चटाने जल्द आ रही Aprilia RS440 बाइक, टेस्टिंग के दौरान दिखी झलक, जानें खासियत

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you