टेकNokia C22: सस्ती कीमत में लॉन्च हुआ नोकिया का...

Nokia C22: सस्ती कीमत में लॉन्च हुआ नोकिया का ये धांसू फोन, एंड्रॉयड 13 के साथ हर तरफ है बोलबाला, जानें क्या है खास

-

होमटेकNokia C22: सस्ती कीमत में लॉन्च हुआ नोकिया का ये धांसू फोन, एंड्रॉयड 13 के साथ हर तरफ है बोलबाला, जानें क्या है खास

Nokia C22: सस्ती कीमत में लॉन्च हुआ नोकिया का ये धांसू फोन, एंड्रॉयड 13 के साथ हर तरफ है बोलबाला, जानें क्या है खास

Published Date :

Follow Us On :

Nokia C22: नोकिया की तरफ से बजट सेगमेंट में फिट होने वाला फोन Nokia C22 इंडिया में पेश कर दिया गया है. इस फोन को कुछ महीने पहले ग्लोबली लॉन्च किया था. अब इसकी इंडिया में एंट्री के साथ ही यूजर्स इस फोन के बारे में बेसब्री से जानना चाह रहे हैं तो चलिए आपको बताते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में.

Nokia C22 के स्पेसिफिकेशंस

Nokia C22 में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. जो 720×1600 पिक्सल के रेजोल्यूशन और 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आती है. हैंडसेट ऑक्टा कोर Unisoc SC9863A SoC चिपसेट से संचालित है. इसमें एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम प्रदान किया गया है. ये पॉलीकेयरबोनेट यूनिबॉडी और स्ट्रॉग मेटल फ्रेम के सात आता है साथ ही डिस्प्ले ग्लास की सिक्योरिटी और पानी से बचने के लिए IP52 वॉटर रेसिस्टेंस रेटिंग दी गई है.

स्टोरेज और कलर ऑप्शन

Nokia C22
Nokia C22

इस फोन को दो स्टोरेज ऑप्शंस के साथ पेश किया गया है. इसमें 2GB RAM + 64GB और 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध है. कलर्स के तौर पर इसे चारकोल, पर्पल और सेंड कलर में खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत की बात करें तो इसके 2GB RAM + 64GB वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये जबकि 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 8,499 रुपये में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-  Cheapest Solar Fan:बिजली बिल की टेंशन होगी खत्म,बेहद कम दाम में आने वाला ये सोलर फैन मचा रहा धमाल

कैमरा और बैटरी

कैमरा के लिए इसमें रियर में डुअल पैनल दिया गया है. जिसमें पहला 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का मिलता है. सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा प्रदान किया गया है. रियर मॉड्यूल में एलईडी फ्लैशलाइट भी प्रदान की गई है. फोन की बैटरी को लेकर कंपनी ने दावा किया कि इसे सिंगल चार्जिंग में 2 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है. ये बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you