टेकदेखने में छोटे हैं ये Cooling Neckfan, लेकिन ठंडक...

देखने में छोटे हैं ये Cooling Neckfan, लेकिन ठंडक में करते हैं बड़ा धमाका, जानें डिटेल

-

होमटेकदेखने में छोटे हैं ये Cooling Neckfan, लेकिन ठंडक में करते हैं बड़ा धमाका, जानें डिटेल

देखने में छोटे हैं ये Cooling Neckfan, लेकिन ठंडक में करते हैं बड़ा धमाका, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Cooling Neckfan: गर्मियों के सीजन में कड़ाके धूप हर किसी का जीवन दुभर कर देती है. खासतौर से जब हमें किसी काम से घर से बाहर जाना पड़ता है तो ये मुश्किल और भी बड़ी हो जाती है लेकिन इससे छुटकारा पाने के लिए कूलिंग नेकफैन का सहारा ले सकते हैं. ये नेकफैन कुछ ही मिनटों में आपको कूल कर देते हैं तो चलिए आपको बताते हैं इनकी डिटेल में जानकारी.

AMACOOL Cooling Neckfan

Cooling Neckfan
Cooling Neckfan

इस छोटू से नेकफैन को आप कहीं भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें 6 एडजस्टेबल स्पीड फैन दिए गए हैं. इसमें एडवांस तकनीक के साथ ब्रशलेस मोटर मिल जाती है. इसको एक बार की चार्जिंग में 16 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें 2600mah की रिचार्जेबल बैटरी का पावर सपोर्ट दिया गया है.इसे आप लैपटॉप, पावरबैंक से भी चला सकते हैं. इसकी कीमत ऐमेजॉन पर 4,016 रुपये है हालांकि ऑफर्स में इस पर छुट ली जा सकती है.

GaIATOP Neckfan

Cooling Neckfan
Cooling Neckfan

इस कूलिंग फैन में 3 स्पीड 48 आउटलेट दिए गए हैं. इसमें रिचार्जेबल बैटरी प्रदान की गई है. जिसे एक बार की चार्जिंग में करीब 8-10 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं. ये कहीं ट्रैवल करते वक्त बढ़िया कूलिंग देता है. इसे आप कंपनी की साइट और ऐमेजॉन से 1,799 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Nokia C22: सस्ती कीमत में लॉन्च हुआ नोकिया का ये धांसू फोन, एंड्रॉयड 13 के साथ हर तरफ है बोलबाला, जानें क्या है खास

NeckFan with 2600mah

Cooling Neckfan
Cooling Neckfan

इस कूलिंग फैन को AMACOOL के द्वारा ऑफर किया जा रहा है. इसमें 6-स्पीड फैन मिलते हैं जो कि कूलिंग के लिहाज से एकदम बढ़िया काम करते हैं. इसकी 2600mah की बैटरी को एक बार चार्ज करने के बाद आप 16 घंटे तक इस्तेमाल कर सकेंगे. इसको चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का वक्त लगता है. इसकी कीमत 3,336 रुपये है. इस पर फिलहाल 59 प्रतिशत की छूट दी जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

17000 रुपए खर्च कर, घर लें जाएं ये Electric Car! सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 230km

सीएनजी कारों के बाद अब मार्केट में इलेक्ट्रिक गाड़ियों...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you