ऑटो130KM की रेंज के साथ हीरो की Optima CX...

130KM की रेंज के साथ हीरो की Optima CX इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में मचाया बवाल, जानें इसकी खासियत

-

होमऑटो130KM की रेंज के साथ हीरो की Optima CX इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में मचाया बवाल, जानें इसकी खासियत

130KM की रेंज के साथ हीरो की Optima CX इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में मचाया बवाल, जानें इसकी खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Optima CX : हम सभी इस बात को भली भांति जानते हैं कि भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. ये स्कूटर्स शानदार फीचर्स के साथ आते हैं. साथ ही इनका परफार्मेंस भी काफी बढ़िया होता है. वहीं, ये स्कूटर अच्छा खास रेंज भी ऑफर करता है. ऐसे में अगर आप भी बढ़िया रेंज वाले किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो यह लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में हीरो की एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे हाल ही लॉन्च किया गया है.

Optima CX
Optima CX Dual EV Scooter

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Hero Electric Optima CX इलेक्ट्रिक स्कूटर है. बता दें, यह स्कूटर शानदार लुक के साथ आता है. साथ ही यह बढ़िया माइलेज भी ऑफर करता है.

Optima CX : बैटरी पैक

Hero Electric Optima CX इलेक्ट्रिक स्कूटर 51.2V/29Ah की लीथियम आयन की बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जो सिंगल चार्ज पर 130km की दूरी तय करने में सक्षम है. इसके साथ 1200 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर को कनेक्ट किया गया है, जो की एक बेहतरीन पावर प्रोड्यूस करने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें : New Hero Xtreme 160R 4V vs Old में कौन है ज्यादा किफायती, जानें

Optima CX : फीचर्स

इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज़ कंट्रोल, एंटी-थेफ्ट अलार्म, वॉक असिस्ट फंक्शन, रिवर्स मोड, रीजनरेटिव ब्रेकिंग और डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, स्टार्ट बटन, नेविगेशन और अन्य फीचर्स मिलते हैं. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 45km/hr की है.

कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दें, इसकी कीमत ₹67,800 एक्सशोरूम रखी गई है. साथ ही इसपर कंपनी द्वारा फाइनेंस प्लान भी ऑफर किया जा रहा है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you