खेलAsia Cup: विराट-बाबर समेत इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी...

Asia Cup: विराट-बाबर समेत इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र, बन सकते हैं मैच चेंजर

-

होमखेलAsia Cup: विराट-बाबर समेत इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र, बन सकते हैं मैच चेंजर

Asia Cup: विराट-बाबर समेत इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र, बन सकते हैं मैच चेंजर

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: सभी क्रिकेट प्रेमियों की नज़र एशिया कप के तीसरे मुकाबले पर टिकी है. यह मुकाबला 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. मुकाबला भारतीय समय अनुसार 3:00 बजे शुरु होगा. वही पाकिस्तान ने एशिया कप का अपना पहला मुकाबला 200 से अधिक रनों से जीता है. भारत के लिए एशिया कप का पहला मुकाबला होगा. ऐसे में दोनों टीमों के ऊपर जबरदस्त दबाव रहने वाला है. वही दोनों ही टीमों में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके परफॉर्मेंस पर सब की नजर टिकने वाली है. इस सूची में विराट कोहली, बाबर आजम समेत कई भारतीय और पाकिस्तानी खिलाड़ी शामिल है.

विराट कोहली

Asia Cup Virat Kohli
Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज विराट कोहली पर सब की नजर रहने वाली है. दरअसल विराट कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ काफी अच्छा रिकॉर्ड रहा है. वही इस साल कोहली जबरदस्त फॉर्म में दिख रहे हैं. वह 50 की औसत से रन बना रहे हैं. वेस्टइंडीज दौरे पर भी विराज कोहली का बल्ला चला था. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या एशिया कप में विराट कोहली धुआंधार पारी खेलते हैं या फिर पाकिस्तान के तेज तर्रार गेंदबाजों के हाथों शिकस्त खा जाते हैं.

बाबर आज़म

Babar Azam
Babar Azam

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने पिछले मैच में शानदार शतक जड़ा था. वही बाबर आजम लंबे शॉट लगाने के लिए काफी मशहूर माने जाते हैं. ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों की नज़र पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर टिकने वाली है. बाबर आजम अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं पिछले मुकाबले में उन्होंने 151 रनों की शानदार पारी खेली थी.

ये भी पढ़े :Asia Cup: धोनी के छात्र ने एशिया कप में किया कमाल, सब ने कहा दूसरा मलिंगा

रोहित शर्मा

Rohit Sharma
Rohit Sharma

इस सूची में भारत के कप्तान रोहित शर्मा का नाम भी शामिल है. रोहित पाकिस्तान के खिलाफ काफी अच्छे लय में दिख रहे हैं. भारत के लिए ओपनिंग करने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ कुल 16 वनडे मैचों में 51.42 के औसत से 720 रनो की शानदार पारी खेली है. वही इस पारी में 6 अर्धशतक वह 2 शतक शामिल है.

शाहीन अफरीदी

Shaheen Afridi
Shaheen Afridi

पाकिस्तान की तेज़ तर्रार गेंदबाज शहीन अफ़रीदी भी इस सूची में शामिल है. शाहीन नई गेंद से भारतीय खिलाड़ियों को परेशान कर सकते हैं. नेपाल से साथ खेले गए पिछले मुकाबले में शाहीन ने नई गेंद से दो विकेट झटके थे. ऐसे में शाहीन का फॉर्म में रहना भारतीय टीम के लिए खतरा बताया जा रहा है.

जसप्रीत बुमराह

Jaspreet Bumrah
Jaspreet Bumrah

अपनी तेज़ तर्रार गेंदबाजी और यॉर्कर के लिए मशहूर जसप्रीत बुमराह भी पाकिस्तान के बल्लेबाजों के लिए आफत बन सकते हैं. हाल ही में बुमराह आयरलैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन करके लौटे हैं. जहां उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के अवार्ड से भी नवाजा गया था. गौरतलब कि करीब 1 साल बाद बुमराह ने भारतीय टीम में वापसी की है. ऐसे में बुमराह अच्छे लय में दिख रहे हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you