ऑटोUpcoming bikes: मार्केट में जल्द आ रही Apache से...

Upcoming bikes: मार्केट में जल्द आ रही Apache से लेकर Bullet 350, जानें लॉन्चिंग डेट और कीमत

-

होमऑटोUpcoming bikes: मार्केट में जल्द आ रही Apache से लेकर Bullet 350, जानें लॉन्चिंग डेट और कीमत

Upcoming bikes: मार्केट में जल्द आ रही Apache से लेकर Bullet 350, जानें लॉन्चिंग डेट और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Upcoming bikes: अगस्त महीना ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए एक्शन से भरपूर रहा. क्योंकि अगस्त 2023 में कई बाइक और स्कूटर के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर भी मार्केट में आए. करिज्मा एक्सएमआर, ओला S1 लाइनअप, टीवीएस एक्स ई-स्कूटर, डुकाटी डायवेल V4, होंडा एसपी 160 ने अगस्त महीने में एंट्री की है. लेकिन सितंबर महीना भी कुछ ऐसा ही खास गुजरने वाला है. क्योंकि कई बड़े सेगमेंट मार्केट में लॉन्च होने जा रहे हैं. तो आइए आने वाले कुछ सेगमेंट के बारे में जानते हैं और उनकी कीमत क्या होने वाली है?

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350

भारत के मार्केट में खासकर युवाओं के बीच रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की डिमांड काफी तेज है. जिसका अपडेट वर्जन 1 सितंबर 2023 को मार्केट में देखने को मिलने वाला है. रॉयल एनफील्ड की नई बुलेट 350 में बॉडी वर्क के साथ-साथ ही रिफाइंड जे-सीरीज इंजन देखने को मिलेगा जो क्लासिक 350 में पहले से मौजूद है. इतना ही नहीं यह डुअल चैन एबीएस पानी वाली पहली बुलेट भी होने वाली है.

ये भी पढ़े: Top Selling Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का बना रहे प्लान, तो देखें कम कीमत वाले ये टॉप 5 स्कूटर

टीवीएस अपाचे आरआर 310

अब तक बीएमडब्ल्यू और टीवीएस की साझेदारी के बाद टीवीएस ने केवल एक ही बाइक अपाचे आरआर 310 को ही तैयार कर पाया है. जो बिक्री के लिए मार्केट में आसानी से उपलब्ध है, लेकिन आने वाले 6 सितंबर 2023 को टीवीएस आरआर 310 का नेकेड स्ट्रीफाइटर वर्जन लॉन्च होने जा रहा है. मार्केट में आने वाली नेकेड बाइक काफी स्टाइलिश होने वाली है जिसमें हुबहू आरआर 310 के जैसा ही इंजन जोड़ा जाएगा.

सुजुकी वी स्ट्रॉम 800 DE

इस बाइक को EICMA 2022 में अनवील किया गया था. जिसे कंपनी ने 776 सीसी पैरेलल ट्विन इंजन के आधार पर तैयार किया है इसके अलावा जीएसएक्स 8एस नेकेड बाइक से साझा किया गया है. जिसमें 21 इंज का फ्रंट व्हील देखने को मिलेगा. इसकी मिडिल वेट एडवेंचर बाइक भारत में पिछले कुछ समय पहले देखा गया था. जिसके फीचर्स को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि, इसके फ्रंट नंबर प्लेट होल्डर का परीक्षण शुरू है. इसीलिए माना जा रहा है कि कंपनी अपनी सेगमेंट को जल्द ही मार्केट में उतार सकती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you