ऑटोअरे गजब! नए अंदाज में लॉन्च हुई Royal Enfield...

अरे गजब! नए अंदाज में लॉन्च हुई Royal Enfield Bullet 350, कीमत है मात्र ₹1.73 लाख

-

होमऑटोअरे गजब! नए अंदाज में लॉन्च हुई Royal Enfield Bullet 350, कीमत है मात्र ₹1.73 लाख

अरे गजब! नए अंदाज में लॉन्च हुई Royal Enfield Bullet 350, कीमत है मात्र ₹1.73 लाख

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Bullet 350 : रॉयल एनफील्ड ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय बाइक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) को नए अवतार में पेश कर दिया है. बता दें, काफी लंबे समय से ग्राहक इस बाइक की राह देख रहे थे. कंपनी की ये बाइक J-platform आधारित है. इससे पहले इस पालटफॉर्म पर Classic 350, Hunter 350 और Meteor 350 को भी तैयार किया जा चुका है. वहीं, इसकी शुरुआती कीमत 1.73 लाख रुपए रखी गई है. ऐसे में चलिए इसमें मिलने वाली खासियतों के बारे में जानते हैं..

Royal Enfield Bullet 350
Royal Enfield Bullet 350

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने नई बुलेट 350 को 3 वेरिएंट और 5 रंगों – मिलिट्री रेड और ब्लैक, मरून और ब्लैक में स्टैंडर्ड मॉडल और बुलेट ब्लैक गोल्ड में पेश किया है. इसके बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 1.73 हजार रुपए, मिड वेरियंट की कीमत 1.97 लाख रूपये रखी गई है. जबकि इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपके पास 2.15 रुपए का होना जरूरी है.

ये भी पढे़: 135Km की धांसू रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचा रहा है BGauss C12i इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

Royal Enfield Bullet 350 : इंजन

इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 349सीसी का BS6 इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा जो 20.2बीएचपी की पॉवर और 27एनएम का टॉर्क पैदा करता है. बुलेट 350 को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जायेगा. वहीं, फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, इसमें एक छोटी डिजिटल स्क्रीन के साथ एक एनालॉग क्लस्टर दिया गया है.

इन बाइकों को देगी टक्कर

बात करें इनके प्रतिद्वंदी बाइकों की तो आपको बता दें, घरेलू बाजार में ये बाइक हार्ले डेविडसन और ट्रॉयम्फ़ जैसे बाइक को टक्कर देगी. वहीं, ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो आपको बता दें, नई बुलेट के अगले पहिए पर 300mm और पिछले पहिए पर 270mm डिस्क ब्रेक दिया गया है. Bullet 350 का वजन 195kg और इसका फ्यूल टैंक कैपेसिटी 13 लीटर का है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

WhatsApp Update: व्हाट्सएप की सेफ्टी होगी और ज्यादा मजबूत,आने वाला है ये नया फीचर

व्हाट्सएप (Whatsapp) अपने करोड़ यूजर्स को एक से बढ़कर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you