टेकभारत में इस दिन लॉन्च हो रहा iQoo का...

भारत में इस दिन लॉन्च हो रहा iQoo का ये स्मार्टफोन, मिलेंगे धांसू फीचर्स,कीमत भी होगी बेहद कम

-

होमटेकभारत में इस दिन लॉन्च हो रहा iQoo का ये स्मार्टफोन, मिलेंगे धांसू फीचर्स,कीमत भी होगी बेहद कम

भारत में इस दिन लॉन्च हो रहा iQoo का ये स्मार्टफोन, मिलेंगे धांसू फीचर्स,कीमत भी होगी बेहद कम

Published Date :

Follow Us On :

iQOO भारती मार्केट में अपना एक नया स्मार्टफोन मॉडल लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर चुका है. जिसे कंपनी iQOO 12 के नाम से लॉन्च करने वाले हैं. कंपनी ने खुद से ही अपने इस अपकमिंग फोन मॉडल के लॉन्चिंग को लेकर खुलासा करते हुए बताया है कि यह स्मार्टफोन iQOO 11 का अपग्रेड वर्जन होने वाला है. जिसे इसी साल के शुरुआती महीने में ही लॉन्च किया गया था.

iQOO 12

iQOO 12 में क्या होगा खास ?

कैमरा :- कंपनी इस स्मार्टफोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ मार्केट में लॉन्च करने वाली है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का जो Omnivision OV50H सेंसर के साथ लैस होगा वहीं दूसरा 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा 64MP का होने वाला है. इसके अलावा सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: Phone Number से करनी है किसी की लोकेशन ट्रैक, तो फॉलो करें ये स्टेप्स, कुछ ही मिनटों में हो जाएगा काम

प्रोसेसर:- इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात की जाए तो कंपनी से ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 के साथ 12GB रैम और 256GB के अलावा 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ने वाली है.

डिस्प्ले और चार्जर:- इस स्मार्टफोन को 6.8 इंच के 1.5 के फ्लैट आईटीपीओ AMOLED डिस्प्ले के साथ देखा जा सकता है जो 144Hz का रिफ्रेश रेट और 1400 निट्स का पीक ब्राइटनेस देगा. वहीं बैटरी के लिए कंपनी ने 5000mAh की बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you