ऑटोधाकड़ लुक और दमदार फीचर्स के साथ Bajaj Platina...

धाकड़ लुक और दमदार फीचर्स के साथ Bajaj Platina ने मार्केट में मचाया धमाल, कीमत इतना कि मिनटों में खाली हो रहा स्टॉक

Bajaj Platina 110 ABS: बजाज प्लैटिना अपने सेग्मेंट की सबसे मशहूर बाइक्स में से एक है और अब कंपनी ने इसे एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) से लैस कर इसे और भी बेहतर परफॉर्मेंस के लिए तैयार किया है.

-

होमऑटोधाकड़ लुक और दमदार फीचर्स के साथ Bajaj Platina ने मार्केट में मचाया धमाल, कीमत इतना कि मिनटों में खाली हो रहा स्टॉक

धाकड़ लुक और दमदार फीचर्स के साथ Bajaj Platina ने मार्केट में मचाया धमाल, कीमत इतना कि मिनटों में खाली हो रहा स्टॉक

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Platina 110 : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी बजाज को कौन नहीं जानता है. वर्षों से यह अपने बाइक के बदौलत ग्राहकों में दिलों पर राज कर रहा है. इसके बाइक के लिस्ट में एक से बढ़कर एक जबरदस्त बाइक शामिल है, जो कम कीमत में शानदार प्रदर्शन के लिए फेमस है. इसमें अब एक और नई बाइक का नाम जुड़ गया है. हम जिस धाकड़ बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Bajaj Platina 110 है.

Bajaj Platina 110
Bajaj Platina 110

यह बाइक ABS सिस्टम के साथ आने वाली 110cc इंजन की पहली बाइक है. जिसे ग्राहक द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. तो चलिए बिना देर किए इस गाड़ी के बारे में पूरी डिटेल जानते हैं.बताते चले कंपनी ने इस बाइक को 4 रंग – एबोनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सैफायर ब्लू में पेश किया है. वही आप इसको 72,224 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर खरीद सकते हैं.

Bajaj Platina 110: सुरक्षा के मामले में भी है पावरफुल

नई Bajaj Platina 110 सुरक्षा के मामले के अच्छे अच्छे गाड़ियों को मात देती है. बता दे ऑटो मोटरसाइकिल के अध्यक्ष सारंग कनाडे ने नई पलटीना के बारे में बताते हुए कहा कि, दुनिया में सबसे ज्यादा मौत सड़क दुर्घटना से होती है. जिसमें भारत में सबसे ज्यादा मौत सड़क हादसे में होती हैं, जिनमें 45 फीसदी दुपहिया वाहन शामिल है. ऐसे में हमने इन परिस्थितियों को देखकर इस बाइक को तैयार किया है. अब नई प्लेटिना 110 में अचानक ब्रेक लगाने पर भी बाइक नियंत्रण से बाहर नहीं होगी और सड़क दुर्घटना होने का खतरा भी कम हो जायेगा.

Bajaj Platina 110 का इंजन और रेंज

कंपनी ने इस बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल है जो 8.6 पीएस की अधिकतम पावर और 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी मौजूद है. वही बात इसके माइलेज की करें, तो बता दे यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर की दूरी तक का सफर तय करेगी.

Bajaj Platina 110:फीचर्स

बजाज प्लेटिना 110 एबीएस में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के अलावा कई और अपडेट फीचर्स दिए गए हैं. जिसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट, और नए डिजाइन के रियर व्यू मिरर शामिल हैं. इसके अलावा इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, गियर गाइडेंस फीचर, गियर पोजिशन इंडिकेटर, एंटी लॉक ब्रेकिंग (ABS) इंडिकेटर जैसे फीचर्स भी मौजूद है.

हीरो, टीवीएस और हॉन्डा से मुकाबला

बजाज प्लेटिना 110 एबीएस में सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है जो डिस्क ब्रेक के साथ आता है. इस बाइक का मार्केट में TVS Star City Plus के साथ टक्कर देखने को मिल सकता है. इसके अलावा बजाज प्लेटिना 110 एबीएस का मुकाबला Honda CD 110 Dream और Hero Splendor Plus के साथ भी देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें : Discounts on Cars: रेनॉल्ट अपनी कारों पर दे रही बंपर छूट, ऑफर ऐसा की खुशी से झूम उठेंगे आप, तुरंत पढ़ें डिटेल

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you