मनोरंजनOMG! इस लड़के ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने...

OMG! इस लड़के ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर किया हॉट डांस, स्टेप्स देख लड़कियां भी हो गई हैरान, देखें वीडियो

-

होममनोरंजनOMG! इस लड़के ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर किया हॉट डांस, स्टेप्स देख लड़कियां भी हो गई हैरान, देखें वीडियो

OMG! इस लड़के ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर किया हॉट डांस, स्टेप्स देख लड़कियां भी हो गई हैरान, देखें वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

Viral Video : वर्तमान समय में इंस्टाग्राम और यूट्यूब ने युवाओं को काफी आकर्षक किया है. यहां युवा अपनी डांस वीडियो से लेकर डेली ब्लॉग जैसे कंटेंट अपलोड करते हैं. कभी कभी इन्हीं कारणों से वे काफी फेमस भी हो जाते हैं. आज देश में लाखों कंटेंट क्रिएटर है जो साल का करोड़ो रुपए कमाते हैं. तो वहीं कुछ ऐसे भी यूटूबर हैं जो अपनी जबरदस्त डांस वीडियो से आय दिन सोशल मीडिया का पारा हाई करते रहते हैं. इसी बीच इंटरनेट पर एक 18 साल के लड़के का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. तो चलिए एक नजर डांस वीडियो पर भी डालते हैं..

डांस वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

आपको बता दें, इस लड़के का नाम नीरज पटेल है जो यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो अपलोड करता है. बीते दिन नीरज का एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस वीडियो में वह “टिप टिप बरसा पानी” सॉन्ग पर कमर मटकाते दिखाई पड़ रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें कौन सी बड़ी बात है? तो आपको बता दें, ये क्रिएटर साड़ी पहनकर लड़कियों को स्टेप्स बता रहा है जिस वजह से लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं..

ये भी पढ़ें : ‘Jawan’ की पहले दिन की कमाई ने तोड़े बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड, सिनेमाघरों में शाहरूख और दीपिका ने दिखाया जलवा

Viral Video : फैंस ने की जमकर तारीफ

आपको बता दें, नीरज पटेल पेशे से एक डांसर है जिसके यूट्यूब पर लाखों में फॉलोवर्स है. इनके एक चाहने वाले ने कहा कि “ आपके डांस का हर एक स्टेप्स और फेशियल एक्सप्रेशन एकदम परफेक्ट है तो वहीं दूसरे फैन ने कहा इस वीडियो को जितना बार भी देखूं कम है” वहीं, एक यूजर ने कॉमेंट कर कहा कि “भाई पानी का तो पता नही लेकिन आपकी डांस वीडियो ने आग लगा दी है! मतलब गज़ब”.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you