मनोरंजन‘Jawan’ की पहले दिन की कमाई ने तोड़े बॉलीवुड...

‘Jawan’ की पहले दिन की कमाई ने तोड़े बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड, सिनेमाघरों में शाहरूख और दीपिका ने दिखाया जलवा

-

होममनोरंजन‘Jawan’ की पहले दिन की कमाई ने तोड़े बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड, सिनेमाघरों में शाहरूख और दीपिका ने दिखाया जलवा

‘Jawan’ की पहले दिन की कमाई ने तोड़े बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड, सिनेमाघरों में शाहरूख और दीपिका ने दिखाया जलवा

Published Date :

Follow Us On :

Jawan : पिछले कई महीने से शाहरुख की अपकमिंग फिल्म ‘जवान‘ का फैंस इंतजार कर रहे थे, जिसे आखिरकार गुरुवार यानी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है. फिल्म ने पहले ही दिन बंपर कमाई कर अब तक के सभी ब्लॉक बस्तर मूवी के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फैंस शाहरुख खान के भौकाल रूप को देखकर हील गए हैं. बता दें, ‘जवान’ बॉलीवुड की अब तक कि सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली मूवी के लिस्ट में शुमार हो गई है. फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है. ऐसे में चलिए इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानते हैं..

फिल्म ने ओपनिंग डे पर की इतने करोड़ की कमाई

आपकी जानकारी के लिए बता दें, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर फैंस में क्रेज को देखकर ट्रेड एनालिस्ट अनुमान लगा रहे थे कि ये पहले दिन 60 करोड़ से अधिक की कमाई करेगी. हालांकि, उनका ये अनुमान बिल्कुल सही निकला. सैकनिल्क के रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 70 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया है. ‘जवान’ ने पहले दिन हिंदी बेल्ट में 65 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की जबकि तेलगु और तमिल एरिया में 5-5 करोड़ का कलेक्शन किया है.

ये भी पढ़ें : Parineeti Wedding : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, जानें कब होगी शादी

Jawan का टोटल कलेक्शन

जैसा कि मैंने पिछले रिपोर्ट में भी बताया था कि शाहरुख खान के देश ही नहीं विदेश में भी काफी फॉलोवर्स है जो इनके फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 120 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है. बता दें, इस फिल्म को एटली के डायरेशन ने बनाया गया है. जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, नयनतारा, संजय दत्त, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Smartwatch में WhatsApp यूज करने का ये है आसान तरीका, जानें तुरंत

Smartwatch WhatsApp Using Tips: स्मार्टवॉच का ट्रेंड पिछले...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you