टेकMini 110 MM 10 Watt Fan: बजाज का ये...

Mini 110 MM 10 Watt Fan: बजाज का ये पंखा देता है जबरदस्त कूलिंग , बिजली की खपत भी न के बराबर, जानें डिटेल

-

होमटेकMini 110 MM 10 Watt Fan: बजाज का ये पंखा देता है जबरदस्त कूलिंग , बिजली की खपत भी न के बराबर, जानें डिटेल

Mini 110 MM 10 Watt Fan: बजाज का ये पंखा देता है जबरदस्त कूलिंग , बिजली की खपत भी न के बराबर, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Mini 110 MM 10 Watt Fan: देश के हर हिस्से में तपती धूप और गर्मी ने लोगों का हाल बेहाल कर रखा है. ऐसे में लोग कूलर पंखों की तलाश कर रहे हैं लेकिन गर्मी इतनी है कि कूलर पंखे भी इस दौरान फीके पड़ रहे हैं. खासतौर पर ये गर्मी उन लोगों को अधिक तंग करती है. जिनके पास कोई पोर्टेबल कूलर पंखा नहीं है. अगर आप भी इन्हीं लोगों में से एक हैं तो टेंशन मुक्त हो जाइए. इस लेख में हम आपको एक बेहतरीन मिनी पंखे के बारे में बताने वाले हैं. जो कूलिंग के लिहाज एकदम जबरदस्त हैं तो वहीं बिजली की खपत भी न के बराबर करता है तो चलिए देर न करते हुए जान लेते हैं इसकी डिटेल में जानकारी.

Mini 110 MM 10 Watt Fan की खासियत

बजाज के द्वारा ऑफर किया जाने वाला ये पंखा कूलिंग के मामले बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. इसमें मल्टी युटिलिटी क्लैंप मैकेनिज्म तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. इसमें लीथियम आयन वाली बैटरी प्रदान की गई है. जो तकरीबन 4 घंटे का बैटरी बैक अप निकाल कर दे देती है. प्लास्टिक मैटेरियल से बनाया गया ये मिनी पंखा फ्री स्टैंडिंग की सुविधा भी अपने साथ लेकर आता है. दिखने में भी ये पोर्टेबल फैन क्लासिक लगता है. इसमें लगी इलेक्ट्रिक मोटर न के बराबर बिजली की खपत करती है.

Mini 110 MM 10 Watt Fan में चार्जिंग के लिए यूसएसबी का पोर्ट दिया गया है. इसमें हाई स्पीड ऑपरेशन की खूबी भी देखने को मिल जाती है.

ये भी पढ़ें- Portable Solar Fan: गर्मी की वॉट लगा देगें ये तूफानी पोर्टेबल फैन, कूलिंग देख तुरंत कर लेगें कंबल का जुगाड़, देखें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

Mini 110 MM 10 Watt Fan
image amazon

इस मिनी पंखे की कीमत के बारे में बात करें तो फिलहाल ये ऐमेजॉन पर 35 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 1.060 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. इसके अलावा इस पर अन्य ऑफर्स भी चल रहे हैं. जिसके कारण इसकी कीमत और भी कम पड़ जाती है. बता दें कि ये फैन सेरुलियन ब्लू कलर में ऑफर किया जा रहा है. इस टेबल फैन को किसी भी मीडियम साइज के कमरे में रखकर इस्तेमाल किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you