ऑटोDiscounts on Cars: रेनॉल्ट अपनी कारों पर दे रही...

Discounts on Cars: रेनॉल्ट अपनी कारों पर दे रही बंपर छूट, ऑफर ऐसा की खुशी से झूम उठेंगे आप, तुरंत पढ़ें डिटेल

Renault Car March Offer 2023 अगर आप इस महीने कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि रेनो की गाड़ियों पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है

-

होमऑटोDiscounts on Cars: रेनॉल्ट अपनी कारों पर दे रही बंपर छूट, ऑफर ऐसा की खुशी से झूम उठेंगे आप, तुरंत पढ़ें डिटेल

Discounts on Cars: रेनॉल्ट अपनी कारों पर दे रही बंपर छूट, ऑफर ऐसा की खुशी से झूम उठेंगे आप, तुरंत पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Discounts on Cars: इन दिनों ज्यादातर कार कम्पनियां अपने कार्स पर बंपर छूट दे रही है. इसमें अब फ़्रांसिसी वाहन निर्माता कम्पनी रेनॉल्ट का नाम भी शामिल हो गया है. रेनॉल्ट इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स चला रही है. ऐसे में अगर आप भी रेनॉल्ट (Discounts on Cars) के कार को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आप इस शानदार मौका का भरपूर लाभ उठा सकते हैं. अगर आप कंपनी के इस ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आप पूरे 62000 रूपए का बचत कर सकते हैं. तो आइए जल्दी से जानते हैं इन गाफियों पर मिल रहे शानदार ऑफर के बारे में डिटेल से….

Discounts on Cars
Discounts on Cars

रेनॉल्ट ट्राइबर

ये कार कंपनी की सबसे कम कीमत वाली 7 सीटर एमपीवी कार है, जिसे 5.99 लाख रुपये की कीमत पर बेचा जाता है. कंपनी इस कार के 2022 मॉडल पर 62,000 रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है. जिसमें कुछ मॉडल पर 25,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 12,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 25,000 रुपये तक के एक्सचेंज बेनिफिट भी मिल रहा है.

वहीं इस कार के बीएस6 वाले मॉडल्स पर इस महीने 47,000 रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है. जिसमें कुछ वेरिएंट्स पर 10,000 रुपये का कैश बेनिफिट, 25,000 एक्सचेंज बोनस और 12,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस दिया जा रहा है. इसके अलावा ग्रामीण इलाकों वाले ग्राहकों के लिए अलग से 5,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.a ऐसे में आप भी अभी इस कार को खरीद कर इतने रुपए की बचत कर सकते हैं.

रेनॉल्ट क्विड (Discounts on Cars)

भारतीय बाजार में रेनॉल्ट क्विड को खूब पसंद किया जाता है. यह एक हैचबैक कार है जिसकी ऑन रोड कीमत 4.70 लाख रुपए है. ऐसे में अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे इस महीने खरीद सकते हैं. क्योंकि कंपनी इस कार के 2022 मॉडल पर 57,000 रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है. बता दे कम्पनी इस गाड़ी के अलग अलग मॉडल पर अलग अलग डिस्काउंट ऑफर कर रही है. जिसमें मैनुअल ट्रांसमिशन पर 20,000 रुपये, ऑटोमेटिक पर 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है. वहीं दोनों पर 12,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट ऑफर भी दिया जा रहा है.

रेनॉल्ट किगर (Discounts on Cars)

1 अप्रैल से केंद्र सरकार द्वारा सभी गाड़ियों पर BS6 नॉर्म्स लागू कर दिए जाएंगे. जिस वजह से सभी कंपनियां अपने अपने गाड़ियों का स्टॉक खाली करने में लगी है. बता दे कंपनी Kiger पर 62 हजार तक का डिस्काउंट दे रही है. मार्केट में इस कार की कीमत 6.50 लाख से 11.23 लाख रुपए हैं. कंपनी इस कार पर 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है. साथ ही 25 हजार का एक्सचेंस बोनस, और 12 हजार का कॉरपोरेट ड्यूकाउंट भी दिया जा है. ऐसे में आप भी इन गाड़ी पर मिल रहे बंपर लाभ का भरपूर फायदा उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Kia Seltos vs Hyundai Creta को खरीदने में हो रहा है कन्फ्यूजन ,तो ना करें चिंता,जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल


Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you