टेकठंड में चाहिए गर्म पानी,तो बेहद सस्ते कीमत में...

ठंड में चाहिए गर्म पानी,तो बेहद सस्ते कीमत में रहें ये Geyser,देखें डिटेल

-

होमटेकठंड में चाहिए गर्म पानी,तो बेहद सस्ते कीमत में रहें ये Geyser,देखें डिटेल

ठंड में चाहिए गर्म पानी,तो बेहद सस्ते कीमत में रहें ये Geyser,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

कड़कड़ाती सर्दी में लोग गीजर (Geyser) का इस्तेमाल करते हैं. भारत के कई राज्यों में हल्की बारिश होने की वजह से ठंडी का असर जल्दी देखने को मिल सकता है. ऐसे में लोग ठंडी के सीजन में हल्का गुनगुना पानी से नहाना या इस्तेमाल करना पसंद करते हैं. अगर आप ठंडा पानी से बचने के लिए गीजर का इस्तेमाल करते हैं या फिर गीजर खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं. तो आपके लिए कुछ वाटर गीजर लेकर आए हैं, जो आपके लिए काफी किफायती और बहुत जल्द गर्म पानी करने में बेस्ट माने जाते हैं. आइए जानते हैं..

Geyser

Activa Instant Water Geyser

एक्टिवा इंस्टेंट वॉटर गीजर (Geyser) लोगों के बीच काफी को लोकप्रिय है. यह तीन लीटर की वॉटर टैंक क्षमता के साथ आता है, जिसकी कीमत केवल 1899 रुपए हैं.

Bajaj Splendora Water Geyser

बजाज स्प्लेंडोरा का ये तीन लीटर वाला वाटर Geyser काफी सस्ते कीमत में मार्केट में मिल रहा है. हालांकि, अगर आप मौसम से पहले ही इसे खरीद लेते हैं तो आप अतिरिक्त छूट भी पा सकते हैं. इस गीज़र में केवल 3 लीटर की अपनी क्षमता है और इसे आप केवल 2599 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं.

Comptom Arno Neo Water Geyser

कॉम्पटम अर्नो नियो की कीमत 10,400 रुपए है. हालांकि, अमेजॉन पर अगर आप इसे खरीदते हैं तो 5999 रुपए में मिल जाएगा. जिसमें तीन लेवल एडवांस सेफ्टी फीचर भी दिया गया है. जिसकी वजह से यह कम बिजली खपत में जल्द ही पानी गर्म कर देता है.

AO Smith Instant Geyser

अगर आप अपने लिए एक अच्छा और कम बजट वाला गीजर (Geyser) की तलाश कर रहे हैं. जो कम समय में जल्द से जल्द अधिक से अधिक पानी गर्म कर दे तो यह एओ स्मिथ ईडब्ल्यूएस-3 ग्लास लाइन्ड इंस्टेंट (AO Smith Instant Geyser) गीजर आपके लिए एक अच्छा विकल्प होगा. जिसकी शुरूआती कीमत 4,790 रुपये है. लेकिन अगर आप अमेजन से खरीदतें हैं तो 3,149 रुपये में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़े: iPhone 15 को सीधी टक्कर देने आ रहा है Xiaomi 14,11 नवंबर को होगी लॉन्चिंग,देखें डिटेल 

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you