ऑटो₹5 हजार की डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं...

₹5 हजार की डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं Honda Dio 110 स्कूटर, मिलेंगे ढेरों फीचर्स, कीमत है बस इतनी

-

होमऑटो₹5 हजार की डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं Honda Dio 110 स्कूटर, मिलेंगे ढेरों फीचर्स, कीमत है बस इतनी

₹5 हजार की डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं Honda Dio 110 स्कूटर, मिलेंगे ढेरों फीचर्स, कीमत है बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Honda Dio 110: क्या आप अपने लिए एक बढ़िया स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं? लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं ले पा रहे हैं तो ये लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको कंपनी के एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ उठाकर आप इसे 5 हजार रुपए से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

Honda Dio 110
Honda Dio 110

दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Honda Dio 110 है. कंपनी ने अपने इस स्कूटर को 87 हजार रुपए की शुरुआती पर पेश किया है.ऐसे में यदि आप इसके स्टैंडर्ड मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 10 फीसदी के व्याज दर से 82,966 रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आपको 4336 रुपए डाउन पेमेंट कर आप स्कूटर को अपने नाम कर सकते हैं. तथा तीन साल तक हर महीने 2,996 रुपए ईएमआई देना होगा.

Honda Dio 110: इंजन

Honda Dio में 109.51सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 7.75बीएचपी पावर और 9.03एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इस स्कूटर के दोनों पहियों पर ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है. वहीं, ये 48केएमपीएल का माइलेज देता है जबकि इसका फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5.3 लीटर का है.

फीचर्स

फीचर्स के तौर पर इसमें एक्टिवा 6G के समान 10 इंच का बिल और ट्रेनिंग लिंक सस्पेंशन, टेलीस्कोपिक फॉक्स 12 इंच का वेल दिया गया है इसके साथ ही इसमें मोनोशॉक, संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम , डिजिटल ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, डिजिटल ट्रिपोमीटर, एलईडी हैडलाइट, हेलोजन बल्ब जैसे फीचर्स देखने को मिलता है.

ये भी पढे़ : Lexus LC 500h का लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, मिलते हैं गज़ब के फीचर्स, जानें कीमत

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you