टेक64 MP कैमरा और 5000 mAh की बैटरी के...

64 MP कैमरा और 5000 mAh की बैटरी के साथ Vivo V29 Lite जल्द हो सकता है लॉन्च,देखें डिटेल

-

होमटेक64 MP कैमरा और 5000 mAh की बैटरी के साथ Vivo V29 Lite जल्द हो सकता है लॉन्च,देखें डिटेल

64 MP कैमरा और 5000 mAh की बैटरी के साथ Vivo V29 Lite जल्द हो सकता है लॉन्च,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Vivo V29 Lite: स्मार्टफोन कंपनी विवो ने हाल ही में विवो V27 सीरीज को लॉन्च किया था.अब कंपनी Vivo V9 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. Vivo V29 सीरीज के तहत Vivo V29 Lite को लांच किया जा सकता है.बता दें हाल ही में स्मार्टफोन को GCF सर्टिफिकेशन पर देखा गया.आइए आपको लीक्स से जो जानकारी सामने आई है,उसके बारे में बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

टिपस्टार सुधांशु अंभोरे के दावे के मुताबिक Vivo V29 Lite में 6.78 इंच की HD अमोलेड डिस्पले हो सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120hz होगा. स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 SOC पर बेस्ड हो सकता है.

Vivo V29 Lite
Vivo V29 Lite

रैम

स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज विकल्प के साथ लाया जा सकता है.स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है. स्मार्टफोन एंडॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर संचालित होगा.

कैमरा

स्मार्ट फोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा हो सकता है.वीडियो और सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है.

बैटरी

स्मार्ट फोन में बैटरी की बात करें तो इसमें 5000Mah की बैटरी हो सकती है जिसे 44 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G 4G LTE, वाईफाई ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जा सकता है.

कीमत

Vivo V29 Lite स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है,जैसे ही फोन लांच होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you