ऑटोग्लोबल मार्केट में दस्तक दे चुकी Hyundai Elantra N,...

ग्लोबल मार्केट में दस्तक दे चुकी Hyundai Elantra N, जानें किन खूबियों से है लैस

-

होमऑटोग्लोबल मार्केट में दस्तक दे चुकी Hyundai Elantra N, जानें किन खूबियों से है लैस

ग्लोबल मार्केट में दस्तक दे चुकी Hyundai Elantra N, जानें किन खूबियों से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Elantra N: हुंडई (Hyundai) ने अपनी आठवीं एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन मौके पर नई एलांट्रा एन सेडान को ग्लोबल मार्केट में उतार दिया है. जिसे अब से ऑस्ट्रेलिया में i30 सेडन एन और दक्षिणी कोरिया में अवंते एन के नाम से बेचा जाएगा. हुंडई ने एन सीरीज के वाहनों को पसंद करने वाले लोगों के लिए एलांट्रा एन खासकर प्रदर्शित किया है. आइए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं.

Hyundai Elantra N

एलांट्रा एन सेडान के फीचर्स

कंपनी ने इसे खास डिजाइन के साथ तैयार किया है. जिसमें एक वाइड फ्रंट अपग्रेड ग्रिल और रियर स्पाइडर के साथ साइड सिल्स और 19 इंच का अलॉय व्हील और ड्यूल एग्जास्ट टिप्स दिया है. इसके अलावा इसमें नई हेडलाइट्स काफी स्मूथ दिया है. जबकि इसके DRL भी बोनट की पूरी चौड़ाई में दिया है.

Elantra N Sedan के इंटीरियार

इसके इंटीरियर की बात की जाए तो इसमें स्टैंडर्ड एलांट्रा (Elantra N Sedan) की तुलना में इस फोटो ईयर बकेट सीट्स दिया गया है. साथ इसमें 4.2 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.25 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम और बोस स्पीकर के अलावा कनेक्ट कर टेक्नोलॉजी और सरफेस पर सॉफ्ट टच मटेरियल इस्तेमाल किया गया है.

Elantra N Sedan इंजन और हार्डवेयर

कंपनी ने इस में 2.0 लीटर GDI टर्बोचार्ज्ड इंजन का इस्तेमाल किया है. इसके अलावा इस खास तौर पर बेहतर रेंज के लिए डिजाइन किया है. जो इंजन 276 बीएचपी की पावर और 392 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके अलावा 6 स्पीड मैनुअल और 8 स्पीड दी सिटी गियर बॉक्स जोड़ा है. वहीं 280 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के लिए जानी जाती हैं.

अगर इसके हार्डवेयर की बात की जाए तो इसमें बदलाव किए गए हैं. इंजन माउंटेन को मजबूत किया गया है. बेहतर स्टेरिंग रिफाईनमेंट और जॉइंट फ्रीक्शन, नया स्टेरिंग गियर बस और लोड को संतुलित करने के लिए नए टायर प्रेशर एक्सेल भी दिया है.

ये भी पढ़े: Lexus LC 500h का लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, मिलते हैं गज़ब के फीचर्स, जानें कीमत

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you